Punjabi Singer Nirvair Singh Passes Away In A Tragic Car Accident

Punjabi Singer Nirvair Singh Passes Away In A Tragic Car Accident

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-माधुरी वी

|

घटनाओं के एक दुखद मोड़ में, 30 अगस्त को मेलबर्न, ऑस्ट्रेलिया में एक भीषण कार दुर्घटना में शामिल होने के बाद पंजाबी गायक निर्वीर सिंह की मौत हो गई थी। वह 42 वर्ष के थे। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, दुर्भाग्यपूर्ण घटना के समय गायक काम पर जा रहा था। हुआ।

निर्वैर

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, डिगर्स में बुल्ला-डिगर्स रेस्ट रोड पर दुर्घटना हुई, जब एक तेज रफ्तार कार ने नियंत्रण खो दिया और एक जीप को टक्कर मार दी, जो गायक की गली में पलट गई और उनके वाहन से जा टकराई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि निर्वीर की मौके पर ही मौत हो गई।

अधिकारियों का दावा है कि निर्वियार ‘गलत समय पर गलत जगह पर’ था। रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि जीप से टकराने से पहले अनियंत्रित कार दो अन्य वाहनों से भी टकरा गई. जीप में सवार एक महिला घायल हो गई और उसे अस्पताल ले जाया गया। एक अन्य रिपोर्ट के अनुसार, घटनास्थल से एक पुरुष और एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया और अस्पताल में पुलिस गार्ड के तहत रखा गया।

निर्वैर के दुर्भाग्यपूर्ण निधन ने संगीत उद्योग में सदमे की लहर भेज दी है। कई लोगों ने अपना दुख व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया।

निर्वैर-मृत्यु

गायक गगन संधू कोकरी जिन्होंने ‘तेरे बिना’ गाने पर निर्वैर के साथ सहयोग किया, उन्होंने पोस्ट किया, “आपका गाना हमारे एल्बम ‘माई टर्न’ का सबसे अच्छा गाना था, जिससे हम सभी ने अपने करियर की शुरुआत की। आप बहुत अच्छे इंसान थे और आपका जाना था मेलबर्न में सभी के लिए एक सदमा। आरआईपी भाई।”

एक अन्य दोस्त, हरप्रीत सिंह मटवाहा ने सोशल मीडिया पर लिखा, “समुदाय के लिए दुखद और चौंकाने वाली खबर। आप बहुत जल्दी चले गए। उनकी शुद्ध आत्मा को चीर दें।”

संगीत उद्योग में अपना करियर बनाने के लिए निर्वैर लगभग नौ साल पहले ऑस्ट्रेलिया चले गए। उन्होंने ‘माई टर्न’ एल्बम के गाने ‘तेरे बिना’ से प्रसिद्धि हासिल की। उनके अन्य लोकप्रिय ट्रैक में ‘दर्द-ए-दिल’, ‘जे रसगी’, ‘फेरारी ड्रीम’ और ‘हिक्क ठोक के’ शामिल हैं।

कहानी पहली बार प्रकाशित: शनिवार, 3 सितंबर, 2022, 8:57 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *