Aaliyah Kashyap Recalls How She Handled A Toxic Relationship; ‘It’s Not The Easiest Thing To Get Out Of’

Aaliyah Kashyap Recalls How She Handled A Toxic Relationship; 'It's Not The Easiest Thing To Get Out Of'

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-माधुरी वी

|

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय है और नियमित रूप से अपने यूट्यूब चैनल पर अपने अनुयायियों के साथ बातचीत करती है। हाल ही में, सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ने ‘गर्ल टॉक पीटी 5’ शीर्षक से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें उसने स्वीकार किया कि वह अतीत में एक जहरीले रिश्ते में थी। उसने यह भी साझा किया कि उसने इसे कैसे संभाला।

आलिया-कश्यप

आलिया ने अपने वीडियो में खुलासा किया, “मैं एक जहरीले रिश्ते में रही हूं और मैं इसके बारे में झूठ नहीं बोल रही हूं, इससे बाहर निकलना सबसे आसान काम नहीं है, खासकर अगर आप कुछ समय के लिए साथ रहे हैं। यह थोड़ा मुश्किल हो जाता है।”

इस बारे में बात करते हुए कि इससे निपटने में उन्हें क्या मदद मिली, लोकप्रिय YouTuber ने साझा किया कि रिश्ते पर खुद को प्राथमिकता देने से उन्हें मदद मिली। आलिया ने आगे कहा, “आपको यही करना चाहिए। आपको खुद को पहले रखना चाहिए और अगर आप ऐसे रिश्ते में हैं जो स्पष्ट रूप से आपके मानसिक स्वास्थ्य को प्रभावित कर रहा है, तो खुद को प्राथमिकता देना महत्वपूर्ण है।”

इसके अलावा, उसने उन लड़कियों के कुछ प्रशंसक प्रश्नों का भी उत्तर दिया जो उससे प्यार, दोस्ती और रिश्तों के बारे में पूछना चाहती थीं।

अलिया

आलिया की बात करें तो स्टार किड फिलहाल शेन ग्रेगोइरे के साथ रिलेशनशिप में हैं। वह अपने वीडियो में उसके लिए अपने प्यार और स्नेह का इजहार करने से कभी नहीं कतराती हैं।

आलिया ने पहले खुलासा किया था कि वह अपने प्रेमी से डेटिंग ऐप पर मिली थी और यहां तक ​​कि उस पर पहला कदम भी उठाया था। उसने यह भी साझा किया था कि दो महीने की बातचीत के बाद जब वे व्यक्तिगत रूप से मिले तो उसने उसे पहले चूमा। आलिया अक्सर सोशल मीडिया पर अपने साथ अपनी प्यारी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं। हाल ही में लवबर्ड्स ने बाली में रोमांटिक गेटअवे का लुत्फ उठाया।

पहली बार प्रकाशित हुई कहानी: शुक्रवार, 2 सितंबर 2022, 12:32 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *