Alia Bhatt’s Cute Heart-Printed Pyjama Set For New Year Party With Comes With This Hefty Price Tag

Alia Bhatt's Cute Heart-Printed Pyjama Set For New Year Party With Comes With This Hefty Price Tag

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

फैशन शैली

ओइ-गायत्री आदिराजू

|
न्यूयॉर्क पार्टी के लिए आलिया भट्ट ने पहना क्यूट हार्ट-प्रिंटेड पायजामा सेट

पिछला साल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के लिए खास रहा है, क्योंकि इस जोड़े ने नवंबर में शादी की और अपनी बेटी राहा का स्वागत किया। सर्वोत्कृष्ट जोरदार पार्टियों के विपरीत, दोनों ने 31 दिसंबर की आधी रात को अपने प्रियजनों के लिए नए साल 2023 में रिंग करने के लिए एक लाउंजवियर-थीम वाली छत पार्टी की मेजबानी की। आलिया और रणबीर ने अपने मेहमानों के साथ तस्वीरें भी क्लिक करवाईं, जिसे एक्ट्रेस ने अपने चने पर पोस्ट किया।

आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम पर नए साल के जश्न की कई तस्वीरें पोस्ट कीं। एक तस्वीर में आलिया और रणबीर अपने गैंग के साथ नजर आ रहे हैं, जबकि अन्य दो तस्वीरों में आलिया कैमरे के लिए क्यूट पोज देते हुए दिख रही हैं और कैप्शन में लिखा है, हैप्पी न्यू न्यू, 2023 पूरे दिल से लेकर आ रहा है.. कम्फर्टेबल पीजे.. सबसे स्वादिष्ट चाइनीज और प्यारे लोग!!! नए साल के लिए चलो चलो रेड्डी।”

आलिया की बड़ी बहन शाहीन भट्ट, आदित्य रॉय कपूर, अयान मुखर्जी, लव रंजन, और उनकी पत्नी अलीशा वैद उन उपस्थित लोगों में शामिल थे, जिन्होंने नए साल का स्वागत आरामदायक लहंगे में किया। और हवा में सभी प्यार और उत्सव के बीच, आलिया का प्यारा और आरामदायक दिल-मुद्रित पायजामा पैंट सेट ने हमें सबसे ज्यादा प्रभावित किया है। जबकि कैजुअल, प्लेन लिनेन शर्ट और ट्राउजर सेट में उनके साथ उनके पति रणबीर कपूर भी थे। अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें कम्फर्टेबल लेकिन चिक आउटफिट्स पसंद हैं, तो हमारे पास आपके लिए अच्छी खबर है।

मलाइका अरोरा ने अपने नए फोटोशूट में ब्रालेट और फ्लेयर्ड निटेड पैंट में दिवा वाइब्स का प्रदर्शन किया, देखें तस्वीरेंमलाइका अरोरा ने अपने नए फोटोशूट में ब्रालेट और फ्लेयर्ड निटेड पैंट में दिवा वाइब्स का प्रदर्शन किया, देखें तस्वीरें

संगठन के बारे में

अगर आप उन लोगों में से हैं जिन्हें आरामदायक और ब्रीज़ी पायजामा सेट पहनना पसंद है, तो हमने स्टार के पहनावे के बारे में विवरण खोज लिया है। अधिक जानने के लिए नीचे स्क्रॉल करें!

आलिया ने प्रिंटेड पायजामा सेट पहन रखा था, जो नताशा ज़िन्को लेबल का था। वह हार्ट-प्रिंट पहनावा में बिल्कुल प्यारी लग रही थी, जिसे पिक्सेल हार्ट्स-प्रिंट बॉक्स पायजामा टॉप और पिक्सेल हार्ट्स-प्रिंट पायजामा पैंट कहा जाता है। टॉप की कीमत ₹47,205 (GBP 473) है, जबकि बॉटम की कीमत ₹37,731 (GBP 378) है। यदि आप सेट को अपनी अलमारी में शामिल करना चाहते हैं, तो आपको कुल ₹84,936 खर्च करने होंगे।

आलिया भट्ट पायजामा सेट

आलिया के कपड़ों के डिज़ाइन के संदर्भ में, टॉप और पैंट में गहरे भूरे रंग की पृष्ठभूमि पर हल्के गुलाबी रंग में पिक्सेलेटेड दिल का पैटर्न है। ब्लाउज में एक लैपेल कॉलर, आगे की ओर बटन, कंट्रास्ट के लिए काली पाइपिंग, लंबी बाहें, कंधे नीचे, सामने की तरफ पॉकेट, और आराम से फिट है।

आलिया भट्ट पायजामा सेट

हे भगवान!  अंबानी के बैश के लिए आलिया भट्ट का स्टनिंग ब्लू शरारा सेट इतना महंगाहे भगवान! अंबानी के बैश के लिए आलिया भट्ट का स्टनिंग ब्लू शरारा सेट इतना महंगा

इस बीच, पैंट में इलास्टिक, स्ट्रेट फिट और फ्लेयर्ड हीम्स के साथ हाई वेस्टलाइन भी होती है। आलिया ने ब्लाउज और पैंट को सिंपल एसेसरीज के साथ पेयर किया, जैसे पैटर्न के साथ सिल्वर और पिंक हूप इयररिंग्स, स्टेटमेंट रिंग्स और 2023 का मिकी हेडबैंड।

आलिया का लुक

अपने लुक को पूरा करने के लिए, आलिया ने अपने बालों को लूज वेव्स के साथ सेंटर पार्ट, अच्छी तरह से तैयार आइब्रो, होठों पर न्यूड पिंक का ग्लॉसी शेड, अपनी पलकों पर मस्कारा और चमकदार त्वचा के साथ पहनना चुना। उसकी गर्भावस्था के बाद की चमक ने फिनिशिंग टच दिया और लाउंज सेट की शोभा बढ़ा दी।

आलिया रणबीर

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट करण जौहर की अगली फिल्म में नजर आएंगी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी

रणवीर सिंह के साथ। से हॉलीवुड में डेब्यू करेंगी

पत्थर का दिल

गैल गैडोट और जेमी डोर्नन के साथ।

क्रिसमस 2022: कियारा से लेकर कृति तक, इस पार्टी सीजन में पारा चढ़ाने के लिए रेड आउटफिट आइडियाजक्रिसमस 2022: कियारा से लेकर कृति तक, इस पार्टी सीजन में पारा चढ़ाने के लिए रेड आउटफिट आइडियाज

कहानी पहली बार प्रकाशित: मंगलवार, जनवरी 3, 2023, 17:19 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *