Christmas 2022: From Kiara To Kriti, Red Outfit Ideas To Raise Mercury This party Season

Christmas 2022: From Kiara To Kriti, Red Outfit Ideas To Raise Mercury This party Season

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

फोटो सुविधाएँ

ओइ-गायत्री आदिराजू

|
क्रिसमस 2022: बी-टाउन डीवाज से रेड आउटफिट आइडियाज

क्रिसमस दरवाजे पर दस्तक दे रहा है, और हर कोई सीजन के अपने पसंदीदा समय का जश्न मनाने के लिए उत्सुकता से लिख रहा है। दिसंबर खुशियों से भरा है क्योंकि नए साल के लिए और स्वादिष्ट व्यंजनों, सुंदर सजावट और मौसम के सबसे पसंदीदा हिस्से के लिए भी उत्साह है: सुंदर पोशाक पहनना। पार्टी का मौसम आ गया है, और अगर आप असमंजस में हैं कि क्या पहनें, तो हम आपकी मदद के लिए हैं।

जब स्टाइल और फैशन की बात आती है, तो हमारे बॉलीवुड डीवाज़ से बेहतर कौन हो सकता है? यहां हमारे बॉलीवुड फैशनपरस्तों के कुछ रेड-हॉट लुक्स हैं जिनसे आप अपने क्रिसमस आउटफिट्स के लिए इंस्पिरेशन ले सकती हैं।

मलाइका अरोड़ा की सेंसुअल ड्रेस

मलाइका अरोड़ा सेंसुअल ड्रेस

जब बात सेक्सी आउटफिट्स की आती है तो मलाइका अरोड़ा ही उन्हें कैरी करती हैं जैसे कोई और नहीं करता। थाई-हाई स्लिट, राउंड नेक, लॉन्ग स्लीव्स, सजे हुए गोल्ड बटन वाले कफ के साथ उनका क्रिमसन गाउन और मिड्रिफ को प्रकट करने वाला कटआउट क्रिसमस और नए साल की पार्टी के लिए एक परफेक्ट आउटफिट चॉइस है।

दीपिका का बॉस पैंटसूट

दीपिका बॉस पैंटसूट

अगर आप सामान्य ड्रेस और गाउन से कुछ अलग ट्राई करना चाहती हैं, तो दीपिका पादुकोण के वाइब्रेंट रेड पैंटसूट लुक से प्रेरणा लें। अपने विचित्र ब्रालेट क्रिस-क्रॉस नेकलाइन और फ्लेयर्ड ट्राउज़र्स के साथ ओवरसाइज़्ड ब्लेज़र इस सीज़न की पार्टी के लिए एक स्टाइलिश पिक है।

सारा अली खान की मिनी बॉडीकॉन ड्रेस

सारा अली खान मिनी बॉडीकॉन ड्रेस

बॉलीवुड डीवा सारा अली खान की चिक और रेड हॉट शेड बॉडीकॉन थाई हाई स्लिट मिनी ड्रेस क्रिसमस सेलिब्रेशन के लिए एक आदर्श प्रेरणा है। मैचिंग रेड जैकेट के साथ अपनी ड्रेस पेयर करें और अपने फेस्टिव लुक को एक आकर्षक मेकओवर दें।

कियारा आडवाणी का को-ऑर्ड सेट

कियारा आडवाणी को-ऑर्ड सेट

कियारा आडवाणी का रेड को-ऑर्ड सेट इस क्रिसमस सीजन के लिए बेस्ट पिक का काम करता है। बस्टियर क्रॉप टॉप और हाई-वेस्ट स्कर्ट को फंकी जंक ज्वैलरी के साथ पेयर करके पार्टी में लोगों का ध्यान खींचा जा सकता है।

कृति सेनन का वेलवेट गाउन

कृति सैनन्स वेलवेट गाउन

कृति के वेलवेट फिगर-हगिंग थाई-हाई स्लिट गाउन से प्रेरणा लें और सीजन की पार्टी में तापमान बढ़ाएं। शानदार पोशाक में एक सेक्सी प्लंजिंग नेकलाइन है, और आप बोल्ड लाल होंठ, खुले बाल और स्मोकी आंखों के साथ अपने लुक को विंटेज टच दे सकती हैं। आउटफिट को डायमंड नेकलेस या सिर्फ स्टड्स के साथ पेयर किया जा सकता है।

जान्हवी कपूर शिमरी स्लिट ड्रेस

जान्हवी कपूर शिमरी स्लिट ड्रेस

जान्हवी कपूर का झिलमिलाता लाल बैकलेस गाउन जिसमें थाई-हाई स्लिट और पतली पट्टियाँ इस सर्दियों के मौसम के लिए एक ग्लैमरस विकल्प हो सकती हैं। फिगर-हगिंग ड्रेस को हाई बूट्स और मिनिमल एक्सेसरीज के साथ पेयर किया जा सकता है। उस अतिरिक्त ओम्फ के लिए एक फ्रिज़ी हेयरडू और बोल्ड वाइन रंग की लिपस्टिक।

अनन्या पांडे शॉर्ट सेक्विन ड्रेस

अनन्या पांडे शॉर्ट सेक्विन ड्रेस

जेन-नेक्स्ट एक्ट्रेस फैशनेबल सरताज पसंद करती रहती हैं। अनन्या की लंबी बेल-स्लीव वाली मिनी-ड्रेस क्रिसमस पार्टी के लिए एक आकर्षक पिक हो सकती है, जिसमें सीक्विन एम्बेलिशमेंट और फ्लोरल एप्लिक वर्क है। प्लंजिंग वी नेकलाइन जो फूलों से जड़े बड़े डिजाइनों के साथ कमर तक जाती है, चमकदार ऊँची एड़ी और सोने की अंगूठियों के साथ बहुत अच्छी लगती है। इस तरह के आउटफिट को खुले बालों और न्यूड पिंक लिप्स, ढेर सारी आई शैडो, ढेर सारे मस्कारा और ब्लश के साथ पहना जा सकता है।

कहानी पहली बार प्रकाशित: शुक्रवार, 23 दिसंबर, 2022, 18:01 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *