Photographer Aldric Alexander On Challenges In Shooting For Different Genres

Photographer Aldric Alexander On Challenges In Shooting For Different Genres

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओइ-फिल्मीबीट डेस्क

|

डायवर्सिफाइड वर्क प्रोफाइल का होना बहुत जरूरी है। सच है, है ना? विभिन्न क्षेत्रों के व्यक्ति अपना जीवन नए विषयों के साथ प्रयोग करने में व्यतीत करते हैं। इसी तरह, पेशेवर फ़ोटोग्राफ़र फैशन, यात्रा और व्यावसायिक शूटिंग जैसी अन्य शैलियों में भी हाथ आजमाने में सक्षम हो गए हैं। जिसके बारे में बात करते हुए, एल्ड्रिक अलेक्जेंडर एक ऐसे फोटोग्राफर हैं जो आज फोटोग्राफिक दुनिया में मौजूद विभिन्न शैलियों में शामिल हैं।

लग्जरी कारों की तस्वीरें क्लिक करने से लेकर लाइव कॉन्सर्ट और प्रसिद्ध इन्फ्लुएंसर्स के लिए शूट करने तक, एल्ड्रिक अलेक्जेंडर अपने फोटोग्राफर के व्यक्तित्व में सर्वश्रेष्ठ लाने की कोशिश कर रहे हैं। हालाँकि, यह आसान नहीं है, है ना? कुछ चुनौतियाँ रही होंगी! इसे संबोधित करते हुए एल्ड्रिक कहते हैं, ‘बेशक, कार के लिए शूटिंग करने और किसी इवेंट में शूटिंग करने में बहुत अंतर होता है।’

शूटिंग में चुनौतियों पर फोटोग्राफर एल्ड्रिक अलेक्जेंडर

आगे वे कहते हैं, “एक लग्ज़री कार की शूटिंग के दौरान, हमें बहुत सारे विवरणों को शामिल करने की आवश्यकता होती है। जैसे अगर यह फेरारी है, तो हमें यह सुनिश्चित करने की आवश्यकता है कि लोगो को सही ढंग से चित्रित किया गया है, और इसी तरह। और इवेंट्स के लिए शूटिंग करते समय, किसी को समय की अच्छी समझ होनी चाहिए और उस घटना के बारे में कुछ बुनियादी ज्ञान होना चाहिए जिसे वह कवर कर रहा है। इसलिए, किसी कार्यक्रम की शूटिंग पर जाने से पहले, मैं उस व्यक्ति के सोशल मीडिया हैंडल और Google छवियों को जल्दी से स्कैन करता हूं। इससे मुझे यह समझने में मदद मिलती है कि क्या है वे जिस तरह की छवि की तलाश कर रहे हैं।”

एल्ड्रिक अलेक्जेंडर ने नतालिया इटानी, शाहद अल जुमैली जैसे जीवन शैली प्रभावित करने वालों के लिए भी शूटिंग की है।
शाहद अल खत्ताब, और बहुत कुछ। इस तरह के शूट करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए, वे कहते हैं, “यहां हमें दो चीजों पर ध्यान देने की आवश्यकता है: व्यक्ति और उसकी जीवन शैली। जीवनशैली पर कब्जा करना विशेष रूप से कठिन है, हालांकि, हमेशा एक रास्ता होता है।”

एल्ड्रिक अलेक्जेंडर ने एल्ड्रिक ए प्रोडक्शंस एलएलसी एफजेड नामक एक कंपनी की भी स्थापना की है। उन्होंने पोर्श मध्य पूर्व, फेरारी मध्य पूर्व, ऑडी मध्य पूर्व, जीप मध्य पूर्व, बुगाटी संयुक्त अरब अमीरात, फिएट मध्य पूर्व, पोलस्टार दुबई और दुबई पुलिस जैसे ब्रांडों के साथ काम किया है। हमें आशा है कि वह अपने फोटोग्राफी कौशल के माध्यम से और भी अधिक शैलियों का पता लगाएगा।

कहानी पहली बार प्रकाशित: मंगलवार, दिसंबर 20, 2022, 13:34 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *