Rishab Shetty’s Kantara Has A New Fan From Bollywood, Find Out Who It Is

Rishab Shetty’s Kantara Has A New Fan From Bollywood, Find Out Who It Is

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओइ-गायत्री आदिराजू

|
जानिए कौन हैं ऋषभ शेट्टी और कांतारा के नए फैन

कन्नड़ फिल्म

कंतारा

सितंबर में रिलीज होने के बाद से अभिनेता ऋषभ शेट्टी अभिनीत फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। 16 करोड़ रुपये के बजट पर बनी यह फिल्म 2022 की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक बन गई और सभी भाषाओं में 450 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई की। इस फिल्म की बॉलीवुड के कई सितारों ने तारीफ की है और अब इसके क्लब में एक नया फैन भी शामिल हो गया है।

बॉलीवुड हॉटी ऋतिक रोशन अब उन हस्तियों की सूची में शामिल हो गए हैं, जिन्हें लोककथाओं और परंपराओं के शक्तिशाली चित्रण से शब्दों का नुकसान हुआ था।

कंतारा
. रितिक, जो ट्विटर पर काफी सक्रिय हैं और कभी भी अपने साथी हस्तियों और उनके काम की प्रशंसा करने से पीछे नहीं हटते हैं, उन्होंने रविवार रात अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऋषभ शेट्टी की तारीफ की, जो फिल्म के निर्देशक भी हैं।

कंतारा
.

कंतारा ओटीटी हिंदी रिलीज की तारीख: ऋषभ शेट्टी की फिल्म 9 दिसंबर से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी!कंतारा ओटीटी हिंदी रिलीज की तारीख: ऋषभ शेट्टी की फिल्म 9 दिसंबर से प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी!

रितिक रोशन, ऋषभ शेट्टी

अपने ट्वीट में ऋतिक रोशन ने शाउट-आउट दिया

कांटारा का

कहानी कहने और फिल्म के चरमोत्कर्ष का भी उल्लेख किया। कांटारा के हिंदी संस्करण को ओटीटी पर जारी किए जाने के कुछ दिनों बाद, ऋतिक ने कल रात ट्वीट किया, “#कंटारा को देखकर बहुत कुछ सीखा। @shetty_rishab की दृढ़ विश्वास की शक्ति फिल्म को असाधारण बनाती है। शीर्ष पायदान की कहानी, निर्देशन और अभिनय। चरम चरमोत्कर्ष परिवर्तन ने मुझे रोंगटे खड़े कर दिए। टीम को सम्मान और यश।”

ऋतिक रोशन ने कांटारा के लिए किया ट्वीट
ऋषभ शेट्टी

ऋषभ शेट्टी ने सुपरस्टार की सराहना का तुरंत जवाब दिया और ऋतिक के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कहा, “थैंक यू सो मच सर” और उसके बाद तीन दिल वाले इमोजी।

रेड सी फिल्म फेस्टिवल से ऋतिक रोशन और माहिरा खान की स्पष्ट तस्वीरें हैं बेमिसाल;  पिक्स देखेंरेड सी फिल्म फेस्टिवल से ऋतिक रोशन और माहिरा खान की स्पष्ट तस्वीरें हैं बेमिसाल; पिक्स देखें

इस बीच, ऋतिक का ट्वीट वायरल हो गया और प्रशंसकों ने स्टार की तारीफों की बौछार कर दी

कंतारा
. उपयोगकर्ताओं में से एक ने कहा, “आपने हमेशा पूरे उद्योग में गुड वर्क्स की सराहना की है … मुझे आशा है कि किसी दिन आप उनमें से किसी एक के साथ सहयोग करेंगे।” ऋतिक के एक और फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, “बॉलीवुड आपके लायक नहीं हो सकता सर टॉलीवुड में आइए, यहां निर्देशक आपके साथ कमाल करेंगे।”

कंताराऋषभ शेट्टी, सप्तमी गौड़ा और किशोर कुमार जी की मुख्य भूमिकाओं वाली यह फिल्म मूल रूप से कन्नड़ में रिलीज हुई थी। अपनी शुरुआती सफलता के बाद, फिल्म को हिंदी, मलयालम, तेलुगु और तमिल में डब संस्करणों में रिलीज़ किया गया और देश में एक बड़ी ब्लॉकबस्टर बन गई। ऋतिक रोशन के अलावा, रजनीकांत, प्रभास, कंगना रनौत, वरुण धवन, धनुष, अनुष्का शेट्टी, सिद्धांत चतुर्वेदी, राम गोपाल वर्मा, और शिल्पा शेट्टी सहित सभी उद्योगों की फिल्मी हस्तियों ने बहुत प्रशंसा की है।

कनात्रा
.

पहले बच्चे का स्वागत करने के 2 हफ्ते बाद ऋतिक रोशन की फाइटर में शामिल हुए करण सिंह ग्रोवर;  तस्वीर देखेंपहले बच्चे का स्वागत करने के 2 हफ्ते बाद ऋतिक रोशन की फाइटर में शामिल हुए करण सिंह ग्रोवर; तस्वीर देखें

कहानी पहली बार प्रकाशित: सोमवार, 12 दिसंबर, 2022, 13:27 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *