YouTuber Armaan Malik Trolled For Announcing Pregnancy Of Both Wives; People Say ‘Dono Same Time’

YouTuber Armaan Malik Trolled For Announcing Pregnancy Of Both Wives; People Say 'Dono Same Time'

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

वायरल

ओइ-आकाश कुमार

|
यूट्यूबर अरमान मलिक कृतिका मलिक पायल मलिक प्रेग्नेंसी

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अरमान मलिक, जिनके YouTube पर 2 मिलियन से अधिक ग्राहक हैं, वर्तमान में सुर्खियां बटोर रहे हैं। ज्ञात हो कि उनकी दो पत्नियां हैं, कृतिका मलिक और पायल मलिक। संयोग से ये दोनों फिलहाल प्रेग्नेंट हैं। हां, आपने उसे सही पढ़ा है!

कुछ दिनों पहले, अरमान मलिक ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और अपने प्रशंसकों और अनुयायियों के साथ बड़ी खुशखबरी साझा की। इंस्टाग्राम पर उन्होंने तस्वीरों का एक सेट पोस्ट किया, जिसमें पायल और कृतिका दोनों मैचिंग आउटफिट में अपने बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

तस्वीरों में अरमान भी उनके साथ खुशी-खुशी पोज देते नजर आ रहे हैं। उन्होंने पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरा परिवार (दिल के इमोजी)।” नीचे दी गई तस्वीरों पर एक नज़र डालें:

इंस्टाग्राम पर 15 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स वाले अरमान का अपनी पहली पत्नी पायल से चिरायु नाम का एक बेटा भी है। आप पहली फोटो में उन्हें तीनों के साथ पोज देते हुए देख सकते हैं.

कमेंट सेक्शन में जहां अरमान, पायल और कृतिका के फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं, वहीं बड़ी संख्या में सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं. उनमें से ज्यादातर इस बात से हैरान हैं कि पायल और कृतिका एक साथ प्रेग्नेंट कैसे हो गईं।

तस्वीरों पर प्रतिक्रिया देते हुए एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “भाई का प्यार (हंसते हुए इमोजी) दोनो को बिलकुल बरबर रख है।”

एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, “ये तस्वीरें डालता है जैसे पदमश्री जितने का काम किया है…अब्बी आबादी ही बढ़ाई दुनिया में ज्यादा ऊंचा मत।”

एक तीसरी टिप्पणी में लिखा था, “डोनो सेम टाइम (हंसते हुए इमोजी)।”

यहाँ प्रतिक्रियाएँ हैं:

यूट्यूबर अरमान मलिक कृतिका मलिक पायल मलिक प्रेग्नेंसी
यूट्यूबर अरमान मलिक कृतिका मलिक पायल मलिक प्रेग्नेंसी
यूट्यूबर अरमान मलिक कृतिका मलिक पायल मलिक प्रेग्नेंसी

बिन बुलाए, अरमान ने पहली बार 2011 में पायल के साथ शादी की प्रतिज्ञा की और उन्होंने जल्द ही अपने बेटे का स्वागत किया। बाद में, 2018 में, अरमान ने कृतिका से शादी कर ली जो पायल की सबसे अच्छी दोस्त थी। तब से, वे एक परिवार के रूप में एक साथ रह रहे हैं।

अरमान, क्रिटिक और पायल को प्रेग्नेंसी को लेकर लोगों द्वारा ट्रोल किए जाने के बारे में आप क्या सोचते हैं? नीचे टिप्पणी अनुभाग में हमें बताओ।

अधिक अपडेट के लिए इस स्पेस को देखते रहें!

कहानी पहली बार प्रकाशित: शनिवार, 10 दिसंबर, 2022, 17:32 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *