Inside Manish Malhotra’s Starry Birthday Bash, Gauri Khan, Kareena, Janhvi, Nora Arrive In Stylish Outfits

Inside Manish Malhotra's Starry Birthday Bash, Gauri Khan, Kareena, Janhvi, Nora Arrive In Stylish Outfits

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओइ-गायत्री आदिराजू

|
इनसाइड मनीष मल्होत्रास स्टाररी बर्थडे बैश

सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ​​सोमवार (5 दिसंबर) को 56 साल के हो गए। उन्होंने अपने बॉलीवुड हस्तियों के दोस्तों के लिए जन्मदिन की पार्टी रखी और वे अपने सबसे अच्छे फैशनेबल स्व में आए। मनीष के जन्मदिन समारोह की शुरुआत रेखा, रवीना टंडन, काजोल और करण जौहर के साथ हुई। बाद में, डिजाइनर ने बॉलीवुड के अपने सभी दोस्तों के लिए एक भव्य पार्टी की मेजबानी की, जिसमें करीना कपूर, करिश्मा कपूर, मलाइका अरोड़ा, जान्हवी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, नोरा फतेही और अन्य सितारों ने भाग लिया।

गौरी खान खूबसूरत ब्लैक ड्रेस पहने नजर आईं, वहीं करीना कपूर और उनकी पूरी गर्ल गैंग- मलाइका अरोड़ा, करिश्मा कपूर और अमृता अरोड़ा भी ब्लैक में ट्विनिंग कर रही थीं। करीना ने एक सिंपल चेक्ड शर्ट चुनी और इसे वाइड-लेग ब्लैक पैंट के साथ पेयर किया और करिश्मा ने एक चिक ब्लैक कैजुअल सूट पहना। मलाइका अरोड़ा उनके साथ सिल्वर बालेंसीगा ड्रेस और हाई-हील ब्लैक बूट्स में शामिल हुईं। उनकी बहन अमृता अरोड़ा ब्लैक टॉप, ब्लैक पैंट और मैचिंग ब्लेज़र पहनकर आईं।

गौरी खान, करीना कपूर और गिरोह

वहीं जाह्नवी कपूर अपनी छोटी बहन खुशी कपूर के साथ मनीष मल्होत्रा ​​की बर्थडे पार्टी में शामिल हुईं. जान्हवी को चमकीले नारंगी बैकलेस बॉडीकॉन ड्रेस में देखा गया, जबकि ख़ुशी ने हरे रंग की प्रिंटेड मिडी ड्रेस चुनी। शिल्पा ने ब्लैक टैंक टॉप के साथ एक विचित्र ब्लैक-ब्लू डेनिम आउटफिट पहना था, जबकि उनकी बहन शमिता शेट्टी ब्लैक टी और शॉर्ट स्कर्ट में दिखीं।

जान्हवी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कार्तिक आर्यन, पूजा हेगड़े

Kriti Sanon को थाई-हाई स्लिट वाली एक स्टाइलिश, फिट पिंक ड्रेस में देखा गया था। इसे उन्होंने मैचिंग हाई हील्स के साथ मैच किया। सारा अली खान ने इसे व्हाइट टॉप और जैकेट में सिंपल रखा, जिसे उन्होंने बेल-बॉटम जींस के साथ पेयर किया। उनके को-स्टार वरुण धवन भी कैजुअल आउटफिट में नजर आए, जबकि उनकी वाइफ नताशा दलाल ने शॉर्ट और शिमरी ब्लू ड्रेस पहनी थी।

वृन धवन, पत्नी नताशा दलाल, वाणी कपूर
कृति सनोन और सारा अली खान

उपस्थिति में एक और सेलिब्रिटी, वाणी कपूर, ने एक प्रिंटेड सफेद मैक्सी ड्रेस पहनी; वहीं नोरा फतेही ने ब्लैक और बेज ड्रेस में गर्मी बढ़ा दी। मनीष की पार्टी में शामिल होने वाली अन्य हस्तियों में सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रिया सरन, पूजा हेगड़े, वाणी कपूर, सोनाली बेंद्रा, पुनीत मल्होत्रा, करण टैकर, सोफी चौधरी और अन्य शामिल हैं।

मनीष मल्होत्रा ​​एक प्रसिद्ध सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर हैं जो भारतीय फैशन उद्योग में बहुत लोकप्रिय हैं। उन्होंने कई बॉलीवुड हस्तियों के लिए उनके व्यक्तिगत जुनून के साथ-साथ फिल्म के लिए भी आउटफिट स्टाइल किए हैं। उनकी गिनती कई सेलेब्रिटीज के चहेतों में होती है। उन्होंने हाल ही में एक ब्यूटी लाइन, मनीष मल्होत्रा ​​ब्यूटी; मनीष मल्होत्रा ​​ज्वैलरी, जो एक प्रोडक्शन कंपनी है; और घर की सजावट। उन्होंने रंगीला, दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे, कुछ कुछ होता है, कभी खुशी कभी गम…, फना, माई नेम इज खान और कई अन्य फिल्मों में काम किया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *