Anushka Sharma’s Viral Cameo In Qala Faces Criticism; Fans Say She ‘Sadly She couldn’t Pull This Off!’

Anushka Sharma's Viral Cameo In Qala Faces Criticism; Fans Say She 'Sadly She couldn't Pull This Off!'

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओइ-गायत्री आदिराजू

|
अनुष्का शर्मा का वायरल क़ला कैमियो प्रशंसकों से आलोचना का सामना करता है

अनुष्का शर्मा के प्रशंसक सिल्वर स्क्रीन पर उनकी धमाकेदार वापसी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्ट्रेस की वापसी की राह आसान हो गई है और वह जल्द ही फिल्म में नजर आएंगी

चकदा एक्सप्रेस
लेकिन हाल ही में रिलीज़ हुई नेटफ्लिक्स फिल्म में अनुष्का का आश्चर्यजनक कैमियो एक आश्चर्य के रूप में आया

काला
, जिसे उनके भाई करनेश शर्मा ने अपने प्रोडक्शन हाउस, क्लीन स्लेट फिल्म्स के माध्यम से निर्मित किया है, और इसमें इरफ़ान खान के बेटे काबिल खान और तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिकाओं में हैं। यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि उनके कैमियो को उनके प्रशंसकों से नकारात्मक आलोचना मिली है, जो उनके अभिनय कौशल से नाखुश थे।

जिस कैमियो में अनुष्का शर्मा नजर आई थीं

काला
अभिनेत्री को श्वेत-श्याम युग की एक अभिनेत्री की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है, जो घोडे पे सवार गाने पर लिप-सिंक कर रही है, जिसे फिल्म की मुख्य अभिनेत्री तृप्ति डिमरी ने गाया था। जैसे ही वीडियो क्लिप वायरल हुई, सोशल मीडिया यूजर्स अनुष्का के जोरदार अभिनय के लिए उनकी आलोचना करने लगे। कई यूजर्स ने यह तथ्य व्यक्त किया कि अभिनेत्री 1960 और 1970 के दशक के स्वर्ण युग के आकर्षण को दोहराने में विफल रही। कुछ नेटिज़न्स की यह भी राय थी कि वह भूल गईं कि अभिनय कैसे करना है क्योंकि वह लंबे समय से पेशे से दूर हैं।

ये रहा वीडियो:-

अनुष्का शर्मा,

अनुष्का शर्मा,

अनुष्का शर्मा,

एक यूजर ने कहा, “अनुष्का शर्मा एक्टिंग करना भूल गईं…आलिया को अपना पसंदीदा बनाने का समय आ गया है।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘मैं अनुष्का से प्यार करता हूं लेकिन ये सीन देखना दर्दनाक था.’ एक अन्य ने कहा, “जब निर्माता आपका भाई हो…तो आप कुछ भी कर सकते हैं।” एक अन्य यूजर ने लिखा, “अफसोस की बात है कि वह इसे नहीं कर पाई! यह भयानक है।” एक सोशल मीडिया यूजर ने आगे बढ़कर भारतीय क्रिकेट टीम की पूर्व कप्तान और उनके पति पर कटाक्ष करते हुए कहा, “विराट कोहली उनके करियर को रोक रहे हैं।”

अनुष्का शर्मा

इसके लुक से, दर्शकों को कैमियो से प्रभावित करने की अनुष्का शर्मा की कोशिश बुरी तरह विफल रही। बहरहाल, उनके प्रशंसक उन्हें आगामी बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा में देखने के लिए उत्साहित हैं,

चकदा एक्सप्रेस,

जिसमें वह क्रिकेटर झूलन गोस्वामी का किरदार निभाएंगी।

कहानी पहली बार प्रकाशित: सोमवार, 5 दिसंबर, 2022, 20:11 [IST]



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *