Neha Dhupia Throws Epic Carnival-Themed Birthday Bash For Daughter Mehr; See Pics

Neha Dhupia Throws Epic Carnival-Themed Birthday Bash For Daughter Mehr; See Pics

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-अनिर्बान चौधरी

|
अंगद बेदी नेहा धूपिया मेहर

अक्सर माता-पिता का सपना होता है कि वे अपने बच्चों का जन्मदिन सबसे शानदार तरीके से मनाएं। ऐसा ही किया बॉलीवुड कपल नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने। अपनी बेटी मेहर की चौथी जयंती पर, जोड़े ने एक रोमांचक कार्निवाल-थीम वाली पार्टी रखी, जिसका न केवल उनकी बेटी और उसके दोस्तों ने आनंद लिया, बल्कि उनके साथ उपस्थित माता-पिता ने भी इसका आनंद लिया। सोहा अली खान और रितेश देशमुख जैसी हस्तियों ने भी इस कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई।

नेहा बेटी मेहर

नेहा और अंगद दोनों ने खुशी के मौके की तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा किया। पार्टी में कठपुतली शो, जोकरों के साथ मस्ती और रिंग टॉस जैसे खेल जैसे विभिन्न खंड थे। यहां तक ​​कि बर्थडे केक को भी कार्निवाल टेंट के आकार का बनाया गया था। वीडियो में मेहर द्वारा अपनी सहेली इनायत नौमी खेन्नू को गले लगाने, कुणाल खेमू और सोहा अली खान की बेटी, सोहा और नेहा द्वारा रिंग टॉस का खेल खेलते हुए, और अंगद और रितेश देशमुख जैसे कार्यक्रम का आनंद लेते हुए कई पलों को दिखाया गया है। समारोह।

महाविद्यालय

तस्वीरों के साथ, नेहा ने एक कैप्शन लिखा, जिसमें उन्होंने बताया कि उन्होंने कार्यक्रम के आयोजकों की कितनी सराहना की। उसने लिखा, “हमने अपनी बच्ची के लिए एक जन्मदिन की पार्टी रखी थी जो पिछले हफ्ते 4 साल की हो गई और सर्कस के साथ, इसकी थीम के रूप में और जो इसके लिए सही है वह एक कार्निवल, केक, बच्चे और अराजकता थी …. यह सब प्यार, अच्छी वाइब्स और जबरदस्त एनर्जी के बुलबुले में।”

सोहा अली खान ने बाद में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में पार्टी की तस्वीरें भी साझा कीं, जहां उन्होंने नेहा और मेहर द्वारा इनाया को गले लगाने का एक कोलाज लगाया। उन्होंने कैप्शन जोड़ा, “जब हम मिलते हैं तो हम हमेशा बच्चों की तरह गले मिलते रहें।”

पिछले हफ्ते, नेहा धूपिया ने समुद्र तट पर डांस करते हुए दोनों का एक वीडियो साझा करके मेहर का जन्मदिन मनाया। वीडियो के साथ, उन्होंने कैप्शन जोड़ा, “हमारी जादुई लड़की मेहर …. आप हमेशा भरपूर प्यार करें, सबसे अनमोल तरीके से हंसें, अपने सबसे अच्छे स्वास्थ्य के साथ जिएं, और ऐसे डांस करें जैसे कोई नहीं देख रहा हो। हमें अपने जीवन के 4 सर्वश्रेष्ठ वर्ष देने के लिए धन्यवाद… हम आपको बहुत प्यार करते हैं और हमारी मेहरुन्निसा एल्सा सोफिया भी बहुत कुछ।

पहली बार प्रकाशित कहानी: सोमवार, 28 नवंबर, 2022, 19:55 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *