Social Media Abuzz With Rumours of Arjun Kapoor’s Sister Anshula Kapoor Dating This Screenwriter

Social Media Abuzz With Rumours of Arjun Kapoor's Sister Anshula Kapoor Dating This Screenwriter

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओइ-गायत्री आदिराजू

|
अर्जुन कपूर की बहनों ने कहा, बॉयफ्रेंड है पटकथा लेखक?

ऐसा लगता है कि बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर की छोटी बहन, अंशुला कपूर को अपने जीवन का प्यार मिल गया है। भाई अर्जुन कपूर के डेटिंग लाइफ के बारे में बात करने के बाद, अफवाहें हैं कि स्टारकिड रोहन ठक्कर नाम के एक पटकथा लेखक के साथ रिश्ते में हैं। अंशुला कपूर दिग्गज फिल्म निर्माता-निर्देशक बोनी कपूर और उनकी पहली पत्नी मोना शौरी कपूर की बेटी हैं।

अंशुला द्वारा कुछ समय पहले अपने कथित बॉयफ्रेंड रोहन ठक्कर के साथ इंस्टाग्राम पेज पर एक रोमांटिक बूमरैंग साझा करने के बाद स्टारकिड के रिश्ते की अफवाहों ने सोशल मीडिया पर तूल पकड़ लिया।

अंशुला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने फॉलोअर्स के साथ अपनी डेली लाइफ की झलकियां शेयर करती रहती हैं। और अपने इंस्टाग्राम हैंडल को देखते हुए, अंशुला अपने जीवन में जो चल रहा है उसे छिपाती नहीं दिख रही है। इसी बीच एक इनसाइडर ने एक न्यूज पोर्टल से इनके रिश्ते की पुष्टि की है। सूत्र ने यह भी खुलासा किया है कि अंशुला और रोहन ने आधिकारिक तौर पर इस साल की शुरुआत में डेटिंग शुरू की थी और कपूर के परिवार को इसके बारे में पता है।

“इस साल की शुरुआत में उन्होंने आधिकारिक तौर पर डेटिंग शुरू कर दी थी। अंशुला का परिवार रोहन के बारे में अच्छी तरह से जानता है और वास्तव में उन्हें काफी पसंद करता है। दोनों अक्सर छुट्टियों पर जाते हैं और अगर वे जल्द ही अगला कदम उठाते हैं तो हमें आश्चर्य नहीं होगा। वे एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं,” अंदरूनी सूत्र ने हिंदुस्तान टाइम्स को बताया। इसके अलावा, जब अंशुला से रिश्ते के बारे में पूछा गया, तो उन्होंने चुप्पी बनाए रखी और कहा, “मैं विनम्रता से इस पर टिप्पणी करने या मीडिया के साथ इस बारे में बात करने से इनकार करना चाहती हूं। मेरी इच्छा का सम्मान करने के लिए धन्यवाद,” उन्होंने पोर्टल को बताया।

जाहिर तौर पर अंशुला का परिवार भी रोहन का दीवाना है और दोनों अक्सर साथ में क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं और वेकेशन पर जाते हैं. वे हाल ही में गोवा की दो दिवसीय यात्रा से मुंबई लौटे थे और इस साल की शुरुआत में लंदन गए थे।

कुछ दिनों पहले, अंशुला ने हमें अपने बॉयफ्रेंड रोहन के साथ गोवा वेकेशन की एक झलक दिखाई। एक तस्वीर में उसे एक पूल के अंदर चिल करते हुए और अपने असाधारण और स्वादिष्ट नाश्ते के पैलेट को दिखाते हुए दिखाया गया है। अगली तस्वीर में वह लाल शर्ट पहने रोहन को गले लगाती नजर आ रही हैं।

हम रोहन ठक्कर के बारे में क्या जानते हैं

अंशुला कपूर रोहन ठक्कर को डेट कर रही हैं

रोहन ठक्कर एक नवोदित पटकथा लेखक और फिल्म निर्माता हैं, जो कथित तौर पर क्रॉस-लैंग्वेज प्रोजेक्ट्स पर काम करते हैं। उन्होंने मुख्य रूप से स्वतंत्र फिल्मों में काम किया है और किसी भी बॉलीवुड प्रोजेक्ट पर काम नहीं किया है। उनका इंस्टाग्राम पेज एक निजी अकाउंट है लेकिन अंशुला के सोशल मीडिया पेज पर अक्सर दिखाई देता है।

कहानी पहली बार प्रकाशित: सोमवार, 28 नवंबर, 2022, 18:26 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *