Bhediya and Drishyam 2 bring in over 65 crores over the weekend as audiences return to theatres in a big way

Bhediya and Drishyam 2 bring in over 65 crores over the weekend as audiences return to theatres in a big way

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

बॉक्स ऑफिस

ओई-रणप्रीत कौर

|
भेदिया और दृश्यम 2 ने वीकेंड में अच्छे नंबर लाए

पिछले सप्ताह। दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कारोबार किया था और सप्ताहांत में 64.14 करोड़ की कमाई की थी। इसके परिणामस्वरूप प्रदर्शकों को खुशी हुई क्योंकि ब्रह्मास्त्र के दो महीने बाद ही बॉक्स ऑफिस पर बाढ़ के दरवाजे खुल गए थे। बाद में, फिल्म ने पहले सप्ताह में काफी अच्छा प्रदर्शन करना जारी रखा, जिसके परिणामस्वरूप 104.66 करोड़ की कमाई हुई।

खैर, यह पिछले हफ्ते की पुनरावृत्ति होने जा रही है क्योंकि अब भेड़िया भी पार्टी में शामिल हो गया है। बेशक, यह दृश्यम 2 है जो दूसरे सप्ताह में भी शो का नेतृत्व कर रहा है। हालांकि, भेड़िया भी जमा कर रहा है, और इसके परिणामस्वरूप, संकेत हैं कि बॉलीवुड के लिए यह एक और सप्ताह होगा जब एक शतक बनाया जाएगा।

बेशक, यह दो फिल्मों का एक साथ आना है जो ऐसा कर रहा है लेकिन फिर इस तथ्य पर विचार करते हुए कि इतने बुरे सप्ताह और महीने रहे हैं जब एक सप्ताह में 25 करोड़ भी नहीं आए हैं और वह भी दो या तीन फिल्मों के बीच, यहां कम से कम चार बार वो आ रहा है जो दो फिल्मों के बीच में आ रहा है, कुछ ऐसा है जो दर्शकों को रोके हुए है, सीटें भरी हुई हैं और थिएटर लगे हुए हैं।

इसे इस बात से अच्छी तरह देखा जा सकता है कि वर्तमान में भेड़िया का ओपनिंग वीकेंड 28 करोड़* है। वरुण धवन के नेतृत्व वाली फिल्म के लिए शुरुआत लगभग 7.48 करोड़ थी, लेकिन फिर क्या मायने रखता था कि क्या शनिवार और रविवार को विकास होगा। शुक्र है कि वास्तव में ऐसा हुआ और शनिवार और फिर रविवार को संख्या में और वृद्धि देखी गई। क्रिएचर कॉमेडी को युवाओं और बच्चों के बीच दर्शक मिल रहे हैं, और उम्मीद है कि वे आने वाले दिनों में भी इसका समर्थन करना जारी रखेंगे और एक स्वस्थ स्कोर प्राप्त करेंगे।

हां, प्रचलित दृश्यम 2 लहर के कारण फिल्म पर प्रभाव महसूस किया गया था। अगर अजय देवगन स्टारर विवाद में नहीं होती, तो भेडिया और भी बेहतर प्रदर्शन करती और 40 करोड़ का वीकेंड आसानी से आ रहा था। वास्तव में फिल्म के आसपास की तरह की चर्चा और प्रचार को देखते हुए, इससे भी बड़ी संख्या कार्डों पर तब तक थी जब तक दृश्यम 2 नहीं हुआ था। हालाँकि, उस फिल्म का प्रभाव इतना अधिक था कि भेड़िया को कम से कम 10 करोड़ रुपये का नुकसान हुआ। उस ने कहा, यह यहाँ की सामग्री का श्रेय है कि इसने खुद को उठाया, वापस लड़ा, और कैसे!

वहीं दूसरी ओर दृश्यम 2 का चैंपियन की तरह बटोरना जारी है। पहले हफ्ते में ही बड़ा शतक जमाने के बाद, अजय देवगन स्टारर इस फिल्म ने कोई कसर नहीं छोड़ी और गति जारी रखी। फिर भी, कोई बड़ी घोषणा नहीं हुई या शीर्ष बयान नहीं दिए गए। यह ऑडियंस वर्ड ऑफ माउथ था जो चाल चल रहा था और पहले दूसरे शुक्रवार को 7.87 करोड़ पर सुपर कंसिस्टेंट रहा और फिर शनिवार और रविवार को बड़ी छलांग लगाई गई, दोनों में बड़े दोहरे अंकों के स्कोर आए।

नतीजतन, दूसरे वीकेंड में भी फिल्म को 35 करोड़ से ज्यादा की कमाई हुई है, जो सिर्फ इसलिए शानदार है क्योंकि पहले वीकेंड से दूसरे वीकेंड तक 50% की गिरावट बिना कॉम्पिटिशन के भी अच्छी मानी जाती है और यहां उसे भेड़िया से भी टक्कर लेनी पड़ी . फिर भी, फिल्म देखने के लिए संरक्षकों के बीच रुचि बनी हुई है और इसके परिणामस्वरूप अधिक से अधिक तटस्थ दर्शक अब फिल्म को पसंद कर रहे हैं। वर्तमान में 143.50 करोड़* पर खड़ा, दृश्यम 2 एक पल में 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर जाएगा और फिर यह 175 करोड़ के अगले पड़ाव पर पहुंच जाएगा।

इसके साथ ही, इस वीकेंड में भेदिया और दृश्यम 2 के बीच 65 करोड़ से अधिक आ गए हैं। दर्शकों के बीच सिनेमाघरों में फिल्म देखने का उत्साह है और ऐसा एक वीकेंड से अगले वीकेंड तक भी हो रहा है, निश्चिंत रहें यह ट्रेंड बना रहेगा। इस सप्ताह के अंत तक भी ऐसा ही है, जिसके परिणामस्वरूप कुल मिलाकर 100 करोड़ रुपये की कमाई हुई है।

*अनुमान। अंतिम संख्या प्रतीक्षित थी

कहानी पहली बार प्रकाशित: सोमवार, 28 नवंबर, 2022, 11:24 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *