Akshay Kumar Slams Richa Chadha For Her ‘Galwan Says Hi’ Comment: Hurts To See This

Akshay Kumar Slams Richa Chadha For Her ‘Galwan Says Hi’ Comment: Hurts To See This

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-अनिर्बान चौधरी

|
अक्षय कुमार ऋचा चड्ढा

गुरुवार, 24 नवंबर को, उत्तरी सेना कमान के लेफ्टिनेंट जनरल उपेंद्र द्विवेदी ने ट्विटर पर भारतीय सेना के बारे में एक बयान जारी किया, जिसमें कहा गया कि वह कभी भी पीओके पर कब्जा कर सकती है और अगर आदेश दिया गया तो वह उसके अनुसार कार्य करेगी। फुकरे की अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने लेफ्टिनेंट पर कटाक्ष करते हुए बयान का जवाब दिया, क्या उन्हें एहसास हुआ कि वह जो मजाकिया सोचती थीं, वह आम लोगों और मशहूर हस्तियों के गुस्से को आकर्षित करने के खिलाफ बेहद नफरत पैदा कर देगी, जो अभिनेत्री की आलोचना करने वालों में सबसे आगे हैं। सम्राट पृथ्वीराज स्टार, अक्षय कुमार।

लेफ्टिनेंट द्विवेदी ने जो बयान जारी किया है, उसमें कहा गया है, ‘जहां तक ​​भारतीय सेना का सवाल है, वह भारत सरकार द्वारा दिए गए किसी भी आदेश को पूरा करेगी। जब भी ऐसे आदेश दिए जाएंगे, हम उनके लिए हमेशा तैयार रहेंगे। सेना हमेशा तैयार है।’ यह सुनिश्चित करने के लिए कि युद्धविराम की समझ कभी न टूटे क्योंकि यह दोनों देशों के हित में है, लेकिन अगर किसी भी समय टूटा तो हम उन्हें करारा जवाब देंगे।” ऋचा चड्ढा ने बाद में 2020 में भारत-चीन गालवान संघर्ष की दर्दनाक यादों का हवाला देते हुए ट्वीट का जवाब दिया, “गलवान कहते हैं।”

उसका मजाक अत्यधिक खराब स्वाद में प्राप्त हुआ था। ऋचा को आम लोगों और सेलेब्रिटीज ने समान रूप से खरी-खोटी सुनाई थी। विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें ‘भारत-विरोधी’ तक कह डाला। प्रतिक्रिया देने वाली सबसे अप्रत्याशित हस्तियों में से एक खिलाड़ी अक्षय कुमार थे। उन्होंने ऋचा के पोस्ट का स्क्रीनशॉट पोस्ट किया और ट्वीट किया, “यह देखकर दुख होता है। कभी भी हमें अपने सशस्त्र बलों के प्रति कृतघ्न नहीं होना चाहिए। कौन हैं तो आज हम हैं।”

अक्षय ऋचा का ट्वीट

भारी ट्रोलिंग को देखते हुए, ऋचा चड्ढा ने अपना ट्वीट हटा दिया और फिर एक माफीनामा पोस्ट किया जिसमें कहा गया था, “भले ही यह मेरा इरादा कभी भी कम से कम नहीं हो सकता है, अगर किसी विवाद में घसीटे जा रहे 3 शब्दों ने किसी को आहत या आहत किया है, तो मैं माफी माँगता हूँ और यह भी कहता हूँ कि अगर जाने-अनजाने में भी मेरे शब्दों से उस फौज के भाइयों में, जिसके मेरे अपने नानाजी एक शानदार हिस्सा रहे हैं, यह भावना पैदा हुई है, तो मुझे दुख होगा।लेफ्टिनेंट कर्नल के रूप में, उन्होंने पैर में गोली मारी 1960 के दशक में भारत-चीन युद्ध। मेरे मामाजी एक पैराट्रूपर थे। यह मेरे खून में है।”

ऋचा चड्ढा माफी

नोट में आगे कहा गया है, “एक पूरा परिवार तब प्रभावित होता है जब उनका बेटा देश को बचाने के दौरान शहीद हो जाता है या घायल हो जाता है, जो हम जैसे लोगों से बना है और मैं व्यक्तिगत रूप से जानता हूं कि यह कैसा लगता है। यह मेरे लिए एक भावनात्मक मुद्दा है।”

हालांकि ऋचा की माफी वास्तविक लगती है, लेकिन नुकसान हो चुका है। हम केवल यह आशा कर सकते हैं कि उसकी छोटी सी गलती का बड़ा परिणाम न हो।

काम के मोर्चे पर, अक्षय कुमार अब टाइगर श्रॉफ के साथ बड़े मियाँ छोटे मियाँ की शूटिंग शुरू करेंगे। इसके अलावा वह सिंड्रेला, ओएमजी ओह माय गॉड 2 और सेल्फी जैसी फिल्मों में भी नजर आएंगे।

दूसरी ओर, ऋचा चड्ढा संजय लीला भंसाली के साथ उनकी नेटफ्लिक्स फिल्म हीरामंडी में काम कर रही हैं। वह अपने पति अली फजल के साथ फुकरे 3 में भी काम कर रही हैं।

पहली बार प्रकाशित कहानी: शुक्रवार, 25 नवंबर, 2022, 5:41 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *