Box Office Report: Ajay Devgn’s Drishyam 2 Has A Phenomenal Weekend, Uunchai Hangs In There Too

Box Office Report: Ajay Devgn’s Drishyam 2 Has A Phenomenal Weekend, Uunchai Hangs In There Too

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

बॉक्स ऑफिस

ओई-जोगिंदर टुटेजा

|
बीओ: दृश्यम 2 ने शानदार सप्ताहांत का लुत्फ उठाया

आखिरकार, भूल भुलैया 2 के बाद, बॉलीवुड ब्लॉकबस्टर मेकिंग में लग रहा है। ब्रह्मास्त्र भी एक बड़ी हिट थी, लेकिन इसमें शामिल लागतों के कारण, इसे एक ब्लॉकबस्टर टैग नहीं मिल सका। इस साल बॉलीवुड की एकमात्र ब्लॉकबस्टर द कश्मीर फाइल्स और भूल भुलैया 2 हैं, जबकि दक्षिण ने डब रिलीज़ केजीएफ: चैप्टर 2 और कंतारा के रूप में ब्लॉकबस्टर दिए हैं, जिसमें आरआरआर सुपरहिट रही है और कार्तिकेय 2 हिट रही है।

खैर, अंत में बॉलीवुड रिलीज के लिए भी अच्छी खबर है, क्या दृश्यम 2 ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार शुरुआत की है। इसने पहले दिन ही उम्मीदों को पार कर लिया जब 15.38 करोड़ रुपये आए। ऐसा लगता है कि देशभर में सिर्फ एक ही फिल्म की चर्चा हो रही है और वह है दृश्यम 2।

अब तक, अजय देवगन स्टारर इस फिल्म ने 64 करोड़* जमा किए हैं और यह एक बहुत ही ठोस मंच है जो इसने अपने लिए कमाया है। शनिवार और रविवार के रुझान से संकेत मिलता है कि यह सिर्फ एक सप्ताहांत का मामला नहीं है और भी बहुत कुछ है जो सप्ताह के दिनों में भी आएगा। वास्तव में, अगर सोमवार को भी 12-14 करोड़ आते हैं तो आश्चर्य नहीं होगा क्योंकि अभिषेक पाठक निर्देशित सस्पेंस क्राइम ड्रामा के चारों ओर लहर इतनी बड़ी है कि अधिक से अधिक लोग इसे देखने के लिए उम्र भर देखते हैं।

फिल्म पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी और फिर दूसरे वीकेंड की प्रगति तय करेगी कि यह कितनी जल्दी 200 करोड़ क्लब में प्रवेश करती है। यह सबसे निश्चित रूप से वहां पहुंच रहा है और जो देखने की जरूरत है वह ‘कब’ है। कुमार मंगत के इस प्रोडक्शन की सफलता इससे बेहतर समय पर नहीं आ सकती थी क्योंकि साल खत्म होने में बस कुछ ही हफ्ते बचे हैं और हम निश्चित रूप से चाहते थे कि प्रदर्शनी और वितरण सर्कल को 2023 के साथ-साथ 2022 के समापन से पहले ही प्रफुल्लित कर दिया जाए।

इस बीच, उंचाई अब तक 23.75 करोड़* की कमाई के साथ अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म का पहला हफ्ता काफी अच्छा रहा था और वीकडेज कलेक्शंस ओपनिंग फ्राइडे के करीब थे। इसे लगातार चलाने की जरूरत है, हालांकि अगर इसे किसी प्रकार के नाट्य संग्रह भी मिलते हैं। उसके लिए, दूसरे सप्ताहांत को काफी अच्छा होना था, हालाँकि दूसरे शुक्रवार को थोड़ा झटका लगा। शुक्र है कि शनिवार और रविवार को उछाल आया जिसकी वजह से दूसरे वीकेंड में 6 करोड़ से ज्यादा की कमाई हुई।

अब सभी की निगाहें सप्ताह के दिनों में सोमवार से गुरुवार तक 1 करोड़ के करीब होने पर हैं क्योंकि यही तय करेगा कि फिल्म 35 करोड़+ लाइफटाइम तक पहुंचने में कामयाब होती है या 33-35 करोड़ की सीमा के करीब पहुंचती है।

*अनुमान। अंतिम संख्या प्रतीक्षित थी

कहानी पहली बार प्रकाशित: सोमवार, 21 नवंबर, 2022, 12:02 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *