Hrithik Roshan To Move In With Girlfriend Saba Azad? Actor Reveals The Truth

Hrithik Roshan To Move In With Girlfriend Saba Azad? Actor Reveals The Truth

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-रणप्रीत कौर

|
सबा आज़ाद के साथ रहने पर ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन इंडस्ट्री के सबसे चर्चित अभिनेताओं में से एक रहे हैं। वह अपने व्यक्तिगत या पेशेवर मोर्चे के लिए सुर्खियां बटोरने की कला में निपुण हैं। दिलचस्प बात यह है कि ऋतिक इन दिनों सबा आजाद के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में हैं। यह कपल पिछले कुछ समय से एक-दूसरे को डेट कर रहा है और अपने रिश्ते के साथ मजबूत होता जा रहा है। इस बीच, ऋतिक और सबा के अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाने और एक साथ आगे बढ़ने की खबरें आ रही हैं।

ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद एक साथ रहने के लिए?

ऋतिक रोशन और सबा आज़ाद एक साथ रहने के लिए?

इंडिया टुडे में प्रकाशित एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि ऋतिक और सबा जल्द ही अपने नए घर में शिफ्ट होंगे और कृष स्टार ने इस पर लगभग 100 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। सूत्र ने कहा, “वे मुंबई में मन्नत नामक एक इमारत में एक साथ एक अपार्टमेंट में रहेंगे। इमारत की शीर्ष दो मंजिलों का नवीनीकरण किया जा रहा है। और युगल बहुत जल्द वहां शिफ्ट हो जाएंगे।”

ऋतिक रोशन ने सबा के साथ रहने के बारे में हवा साफ की

ऋतिक रोशन ने सबा के साथ रहने के बारे में हवा साफ की

माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर ऋतिक ने इस खबर को खारिज कर दिया और मीडिया से झूठी खबरों की रिपोर्ट नहीं करने का आग्रह किया। उन्होंने लिखा, “इसमें कोई सच्चाई नहीं है। एक सार्वजनिक शख्सियत के रूप में, मैं समझता हूं कि मैं जिज्ञासा के दायरे में रहूंगा, लेकिन यह सबसे अच्छा है कि हम गलत सूचनाओं को दूर रखें, खासकर हमारे रिपोर्ताज में, जो एक जिम्मेदार काम है।”

ऋतिक रोशन ने मनाया सबा का बर्थडे

ऋतिक रोशन ने मनाया सबा का बर्थडे

इससे पहले ऋतिक ने सबा का ध्यान इस महीने की शुरुआत में डांस क्लास, लंच डेट, डिनर डेट और कुछ हसीन पलों के साथ मनाया था। उन्होंने उसके लिए एक प्यारा सा नोट भी लिखा और लिखा, “तुम्हारी लय, तुम्हारी आवाज, तुम्हारी कृपा, तुम्हारा दिल.. और ओह तुम्हारा वह पागलपन भरा अद्भुत दिमाग.. लय में गति वाली लड़की, यही है आप हैं। एक इंसान के विचित्र पागल पागल विसंगति को मौजूदा करने के लिए धन्यवाद! जन्मदिन मुबारक हो”।

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्में

ऋतिक रोशन की आने वाली फिल्में

इस बीच वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक सिद्धार्थ आनंद की अपकमिंग डायरेक्टोरियल फाइटर पर काम कर रहे हैं. फिल्म दीपिका पादुकोण के साथ उनके पहले सहयोग को चिह्नित करेगी और वे भारतीय वायु सेना के लड़ाकू पायलटों की भूमिका निभाते हुए दिखाई देंगे। अनिल कपूर अभिनीत, फाइटर 25 जनवरी, 2024 को स्क्रीन पर आएगी।

कहानी पहली बार प्रकाशित: रविवार, 20 नवंबर, 2022, 16:17 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *