‘3rd Copy Of Lucky Ali’: Aamir Khan Trolled For Sporting White Beard At Daughter’s Engagement Is A New Low

‘3rd Copy Of Lucky Ali’: Aamir Khan Trolled For Sporting White Beard At Daughter’s Engagement Is A New Low

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओइ-आकाश कुमार

|
आमिर खान की पहचान में नहीं आई बेटी की सगाई

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी ईरान खान ने इस साल सितंबर में इटली में अपने लंबे समय के प्रेमी नूपुर शिखारे के शादी के प्रस्ताव को स्वीकार कर लिया। अब इस बेहद प्यार करने वाले कपल ने औपचारिक रूप से सगाई कर ली है।

इरा और नूपुर ने 18 नवंबर को एक निजी मामले में अंगूठियों का आदान-प्रदान करके अपने रिश्ते को अगले स्तर तक ले गए। समारोह के दौरान उनके परिवारों और करीबी दोस्तों के अलावा, फातिमा सना शेख, इमरान खान और फिल्म निर्माता आशुतोष गोवारिकर सहित कई बॉलीवुड हस्तियां मौजूद थीं।

कई तस्वीरें और सगाई समारोह से वर्तमान में सोशल मीडिया पर चक्कर लगा रहे हैं। इरा ने लाल रंग का गाउन चुना और खूबसूरत लग रही थीं जबकि नूपुर ने खास दिन के लिए काले रंग का सूट चुना।

जहां लोग गुड लुकिंग कपल को बधाई दे रहे हैं, वहीं सोशल मीडिया यूजर्स का एक वर्ग इरा के पिता आमिर खान को भी ट्रोल कर रहा है। हां, आपने उसे सही पढ़ा है!

आमिर खान का सफेद दाढ़ी वाला लुक

आमिर खान का सफेद दाढ़ी वाला लुक

जबकि सुपरस्टार ने ‘लाल सिंह चड्ढा’ में एक युवा की भूमिका निभाई थी, वह बेटी इरा खान के सगाई समारोह में पहचाने जाने योग्य नहीं थे और एक जातीय पोशाक के साथ सफेद दाढ़ी रखते थे। प्रशंसकों ने वास्तविक रहने और अपनी उम्र को अपनाने के लिए अभिनेता की सराहना की।

ट्रोलर्स ने आमिर को 'बुद्ध' कहा

ट्रोलर्स ने आमिर को ‘बुद्ध’ कहा

आमिर को कार्यक्रम स्थल के बाहर अपनी मां जीनत हुसैन के साथ तस्वीरें खिंचवाते हुए देखा गया। ट्रोल्स ने उनके लुक को लेकर उन पर हमला बोला और उन्हें ‘बुद्धा’ (बूढ़ा) कह दिया। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, “ये तो लकी अली लग रहा है की तीसरी कॉपी है।”

बिग बी से बड़े दिख रहे हैं आमिर?

बिग बी से बड़े दिख रहे हैं आमिर?

एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “आमिर खान तो अमिताभ बच्चन से वी बुद्ध हो गए।” एक तीसरे व्यक्ति ने टिप्पणी की, “ओएमजी! आमिर खान पहचानने योग्य नहीं लग रहे हैं।”

आमिर पर हमला एक नया निचला स्तर है

आमिर पर हमला एक नया निचला स्तर है

खैर, हम पूरी तरह से ट्रोलिंग की निंदा करते हैं और आमिर पर उनके लुक के लिए हमला किया जाना एक नया स्तर है। हमें लगता है कि वह इनायत से बूढ़ा हो रहा है और हमेशा ‘मि। बॉलीवुड के परफेक्शनिस्ट’।

आमिर ने किया एक्टिंग से ब्रेक का ऐलान

आमिर ने किया एक्टिंग से ब्रेक का ऐलान

कुछ दिनों पहले, अभिनेता ने घोषणा की कि वह अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए अभिनय से ब्रेक लेंगे। इस खबर ने उनके प्रशंसकों को हैरान कर दिया। उन्होंने अगले डेढ़ साल तक अभिनय नहीं करने का फैसला किया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *