Bipasha Basu & Karan Singh Grover’s Special Gesture For Their Daughter Is Sheer Love As They Bring Her Home

Bipasha Basu & Karan Singh Grover’s Special Gesture For Their Daughter Is Sheer Love As They Bring Her Home

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-रणप्रीत कौर

|
बिपाशा-करण का बेटी के लिए खास जेस्चर

बिपाशा बसु और करण सिंह ग्रोवर चांद पर हैं और सही भी हैं। आखिरकार, पावर कपल ने हाल ही में पहली बार पितृत्व को अपनाया है। अप्रैल 2016 में शादी के बंधन में बंधने वाले करण और बिपाशा को पिछले हफ्ते एक बच्ची का आशीर्वाद मिला था। नए माता-पिता तब से नौवें आसमान पर हैं और उन्होंने अपनी बच्ची की एक झलक भी दी, क्योंकि उन्होंने उसे देवी बसु सिंह ग्रोवर के रूप में पेश किया। और अब, करण और बिपाशा अपनी बच्ची को वापस घर ले गए हैं और वे खुशी से झूम रहे हैं।

दिलचस्प बात यह है कि दंपति का अपनी बच्ची के लिए विशेष हाव-भाव काफी लोगों का ध्यान खींच रहा है। खैर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों और वीडियो में, बिपाशा और करण अपनी नवजात बेटी देवी को घर ले जाते हुए काले रंग में जुड़वाँ दिखाई दे रहे थे। नई माँ को अपनी राजकुमारी को गुलाबी कंबल में लिपटे अपनी बाहों में लिए हुए देखा गया। लेकिन जिस बात ने सबकी निगाहें अपनी ओर खींचीं, वह यह कि बच्चे को किसी भी संक्रमण से बचाने के लिए नए माता-पिता अपने-अपने मास्क पहने नजर आए। हालांकि करण ने फिल्म की शूटिंग के दौरान मास्क हटा दिया था, लेकिन बिपाशा ने अपना मास्क बरकरार रखना सुनिश्चित किया। जाहिर है, नए माता-पिता अपनी बेटी को लेकर काफी प्रोटेक्टिव हैं। मीठा, है ना?

इससे पहले, बिपाशा ने मातृत्व को अपनाने के बारे में खोला था और ईटाइम्स को बताया था, “जीवन के इस खूबसूरत पड़ाव पर जब मैं एक माँ में बदल रही हूँ और मेरा शरीर बदल गया है, मैं इसे मनाना चाहती हूँ। मैं अभी भी खुद को जीना चाहती हूँ। मैं अभी भी चाहती हूँ। इसे दिखाने के लिए। क्योंकि यह हमेशा के लिए नहीं रहने वाला है। मैं अपने आस-पास की सकारात्मकता पर ध्यान केंद्रित करना चाहता हूं और मुझे प्रशंसकों, मीडिया, व्यवसाय के लोगों और अन्य सभी से बहुत प्यार मिलता है। मैं प्यार से अभिभूत महसूस करता हूं और इच्छाएं जो मेरे रास्ते में आ गई हैं”।

बिपाशा और कर्ण को अपनी फिल्म अलोन की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे से प्यार हो गया था। कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस जोड़े ने 2016 में बंगाली परंपराओं के अनुसार शादी के बंधन में बंध गए। तब से, यह जोड़ी अक्सर अपने रोमांटिक पलों की झलक देते हुए सोशल मीडिया पर रोमांटिक तस्वीरें साझा करती देखी जाती है।

कहानी पहली बार प्रकाशित: मंगलवार, नवंबर 15, 2022, 14:56 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *