Kantara Star Rishab Shetty Won’t Do Bollywood Films; Here’s Why!

Kantara Star Rishab Shetty Won't Do Bollywood Films; Here's Why!

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-माधुरी वी

|
ऋषभ-शेट्टी-हिंदी-फिल्में

16 करोड़ रुपये के मामूली बजट पर बनी, ऋषभ शेट्टी की नवीनतम रिलीज़

कंटारस

बॉक्स ऑफिस पर काला घोड़ा साबित हुआ। फिल्म का हिंदी वर्जन पहले से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रहा है। फिल्म ने अब तक घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 67 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।

की जोरदार सफलता के बाद

कंटारस

और फिल्म में ऋषभ शेट्टी के मनमोहक प्रदर्शन के कारण, प्रशंसक कन्नड़ स्टार के बॉलीवुड में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हालांकि, एक एंटरटेनमेंट पोर्टल को दिए इंटरव्यू में ऋषभ का ताजा खुलासा उन फैंस को निराश कर सकता है।

अभिनेता ने कहा कि वह अपनी जड़ों से चिपके रहना चाहते हैं और कन्नड़ फिल्में करना चाहते हैं। यह पूछे जाने पर कि क्या उनके हिंदी फिल्मों में काम करने की कोई संभावना है, अभिनेता ने जवाब दिया, ‘नहीं’।

उसी के पीछे का कारण बताते हुए, उन्होंने कहा, “मुझे कन्नड़ करना है। (मैं कन्नड़ में काम करना चाहता हूं।) मैं एक गर्वित कन्नड़ हूं।”

रिषभ

उन्होंने आगे कहा, “मैं कन्नड़ में फिल्में करना चाहता हूं क्योंकि आज मैं इधर हूं कन्नड़ इंडस्ट्री की वजह से, कन्नड़ लोगों के वजह से, कन्नड़ सिनेमा की वजह से। तो मैं मेरे घर को भूल नहीं सकता हूं। मेरा जो अगर एक फिल्म हिट हुआ तो मेरा जो फैमिली लोग हो, दोस्त लोग हो वो चेंज नहीं होता है ना। वो मेरा कोर उधार ही है ना। वो भी मैं नहीं करना चाहता हूं और नहीं करना होगा। (मैं कन्नड़ में काम करना चाहता हूं क्योंकि मैं यहां हूं) आज कन्नड़ उद्योग, कन्नड़ प्रशंसकों और कन्नड़ सिनेमा के कारण। इसलिए, मैं अपनी जड़ों और अपने घर को नहीं भूल सकता। अगर मेरी कोई फिल्म काम करती है, तो वह मेरे परिवार और दोस्तों को नहीं बदलता है। मेरा मूल अभी भी है। इसलिए, मैं इसे नहीं छोड़ सकता और न ही छोड़ूंगा।)

इससे पहले एक इंटरव्यू में ऋषभ शेट्टी ने कहा था कि उन्हें ऐसा लगता है

कंटारस

हिंदी में नहीं बनाया जाना चाहिए। यह पूछे जाने पर कि कांटारा के हिंदी रीमेक में कौन सा बॉलीवुड अभिनेता अपनी भूमिका निभाएगा, उन्होंने जवाब दिया, “ऐसे किरदारों को निभाने के लिए आपको जड़ों और संस्कृति पर विश्वास करना होगा। हिंदी फिल्म उद्योग में कई बड़े अभिनेता हैं जिनकी मैं प्रशंसा करता हूं। लेकिन मुझे रीमेक में कोई दिलचस्पी नहीं है।”

के बारे में कह रहे है

कंटारस
ऋषभ शेट्टी ने न केवल फिल्म में अभिनय किया है, बल्कि उन्होंने इसे लिखा और निर्देशित भी किया है।

कहानी पहली बार प्रकाशित: गुरुवार, 10 नवंबर, 2022, 12:44 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *