Brahmastra’s OTT Version Gives A Clear Glimpse Of Deepika Padukone As Amrita; Will She Star In Part 2 Too?

Brahmastra's OTT Version Gives A Clear Glimpse Of Deepika Padukone As Amrita; Will She Star In Part 2 Too?

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-माधुरी वी

|
ब्रह्मास्त्र-दीपिका-पादुकोने

अयान मुखर्जी का एक्शन एडवेंचर

ब्रह्मास्त्र भाग एक: शिव

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट द्वारा अभिनीत, इस साल की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर में से एक साबित हुई क्योंकि इसने दुनिया भर में 402.07 करोड़ रुपये का संग्रह किया। सिनेमाघरों में अपने सफल प्रदर्शन के बाद, हाल ही में डिज़्नी+ हॉटस्टार पर रिलीज़ किया गया दृश्य असाधारण और दर्शकों से बहुत प्यार प्राप्त कर रहा है।

हाल ही में, एक समाचार पोर्टल के साथ एक साक्षात्कार में, अयान ने खुलासा किया कि ओटीटी रिलीज के लिए फिल्म में उनके पास कुछ बदलाव हैं जिनमें ‘शिव-ईशा की प्रेम कहानी में बिट्स’ शामिल हैं। खैर इसके अलावा, डिजिटल संस्करण में रणबीर कपूर के किरदार शिवा की मां अमृता के रूप में दीपिका पादुकोण की भी स्पष्ट झलक मिलती है। हमें विश्वास नहीं है? फिर, आपको इसे अपने लिए जांचना होगा!

एक नज़र देख लो

चुपके-चुपके दीपिका का चेहरा उस सीन में साफ दिखाई दे रहा है जहां वह शिशु शिव को गोद में लिए नजर आ रही हैं। इस बीच, आईमैक्स में फिल्म को देखने से चूकने वाले प्रशंसकों को यह देखकर आश्चर्य हुआ

पीकू

अभिनेत्री जब उन्होंने स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर फिल्म को दोबारा देखा।

दीपिका पादुकोने

एक ट्विटर यूजर ने लिखा, “अरे यह इतना स्पष्ट वीडियो है ।” एक अन्य ने टिप्पणी की, “ब्रह्मास्त्र को दोबारा देखना और मैं देख रहा हूं कि अमृता दीपिका हैं। शिव की मां! यह निश्चित रूप से सिनेमाघरों में दिखाई नहीं दे रही थी।”

जबकि अयान मुखर्जी ब्रह्मास्त्र पार्ट टू: देव की कास्टिंग के बारे में चुप हैं, यह देखने की जरूरत है कि क्या दीपिका पादुकोण इसमें शामिल होंगी।

दिलचस्प बात यह है कि एक साक्षात्कार में की रिलीज के बाद

ब्रह्मास्त्र भाग एक: शिव
आलिया भट्ट ने साझा किया था कि उन्हें लगता है कि दीपिका शिव की मां अमृता की भूमिका निभाने के लिए एक आदर्श विकल्प होंगी। उसी के पीछे का कारण बताते हुए, उसने कहा था, “दीपिका (पादुकोने) अमृता के लिए निश्चित रूप से! वह बहुत खूबसूरत और तेजस्वी है। उसका कद अद्भुत है।”

रणबीर कपूर, जो उस साक्षात्कार का भी हिस्सा थे, ने कहा था कि किसी भी अभिनेता के लिए देव और अमृता की भूमिका निभाना रोमांचक होने वाला है क्योंकि वे सबसे दिलचस्प किरदार हैं।

ब्रह्मास्त्र

त्रयी

इस बीच, अयान मुखर्जी ने एक प्रमुख प्रकाशन के साथ अपने नवीनतम साक्षात्कार में खुलासा किया

ब्रह्मास्त्र भाग दो: देव

बहुत अधिक संघर्ष-उन्मुख के साथ अधिक नाटकीय और रसदार होगा। उन्होंने यह भी कहा कि इसकी एक गहरी कहानी होगी क्योंकि देव-अमृता की पिछली कहानी और वर्तमान समय में देव के जन्म के अलावा, यह शिव और ईशा की कहानी को भी जारी रखेगा।

कहानी पहली बार प्रकाशित: बुधवार, 9 नवंबर, 2022, 11:23 [IST]



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *