Janhvi Kapoor Gets Candid About Rumoured Beau Orhan Awatramani; ‘It Feels Like Home When He Is Around’

Janhvi Kapoor Gets Candid About Rumoured Beau Orhan Awatramani; 'It Feels Like Home When He Is Around'

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-माधुरी वी

|
जान्हवी-कपूर-ओरहान-अवत्रामणि

ओरहान अवत्रामणि के साथ डेटिंग की अफवाहों के बीच, जान्हवी कपूर ने अपनी चुप्पी तोड़ी और अपने हालिया साक्षात्कार में उन्हें एक ‘महान व्यक्ति’ कहा।

गुड लक जैरी

अभिनेत्री ने खुलासा किया कि वह ओरहान को लंबे समय से जानती हैं और वह ऐसे व्यक्ति हैं जिस पर वह बहुत भरोसा करती हैं।

News18 के साथ बातचीत में, जान्हवी ने कहा, “मैं ओरी को सालों से जानती हूं और वह एक ऐसा व्यक्ति है जिसके साथ न केवल मुझे बहुत मजा आता है, बल्कि वह लंबे समय से मेरी पीठ पर हाथ फेर रहा है, और मैंने उसकी पीठ थपथपाई है। ऐसा लगता है। घर की तरह जब वह आसपास होता है, और मुझे उस पर बहुत भरोसा है।”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि ऐसे दोस्त मिलना दुर्लभ है, जो आपके लिए उस तरह से खड़े हों जैसे वह अपने दोस्तों के लिए खड़ा होता है। वह एक महान व्यक्ति है।”

ओरहान अवतरमणि को अक्सर न्यासा देवगन, सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और अन्य जैसे स्टार किड्स के साथ घूमते हुए देखा जाता है। हालाँकि, यह जान्हवी कपूर के साथ उनकी दोस्ती है जो हाल ही में खूब सुर्खियाँ बटोर रही है। हाल ही में, धड़क अभिनेत्री ने हैलोवीन पार्टी में शिरकत की, जिसे ओरहान ने होस्ट किया था। दोनों को अक्सर एक साथ पार्टी करते देखा जाता है और सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरें कई लोगों की जुबान पर चढ़ जाती हैं।

जान्हवी

काम के मोर्चे पर, जान्हवी कपूर को हाल ही में सर्वाइवल ड्रामा में देखा गया था

मिली

मथुकुट्टी जेवियर द्वारा अभिनीत। यह फिल्म जेवियर की 2019 की प्रशंसित मलयालम फिल्म की रीमेक है

हेलेन

जिसमें अन्ना बेन को मुख्य विरोधी के रूप में दिखाया गया था। जान्हवी कपूर-स्टारर एक युवा नर्स के इर्द-गिर्द घूमती है, जिसे एक फास्ट फूड रेस्तरां में अंशकालिक काम करते हुए फ्रीजर में फंसने के बाद जीवित रहने के लिए सभी बाधाओं से जूझना पड़ता है।

के प्रचार के दौरान

मिली
जान्हवी ने खुलासा किया कि जिन दृश्यों के लिए उन्हें फ्रीजर में शूटिंग की आवश्यकता थी, उन्हें शरीर में दर्द हुआ और उन्हें राहत के लिए दर्द निवारक दवाओं का सहारा लेना पड़ा। उन्होंने यह भी कहा कि लंबे घंटों के कारण फिल्म के निर्देशक शूटिंग के दौरान बीमार पड़ गए।

जान्हवी कपूर की आगामी परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए, अभिनेत्री पहली बार नितेश तिवारी की फिल्म में वरुण धवन के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेगी।

बावली
. फिल्म कथित तौर पर एक छोटे शहर के आदमी की कहानी बताती है जो अपने शहर की सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक से शादी करना चाहता है। जान्हवी अपने रूही सह-कलाकार राजकुमार राव के साथ फिर से जुड़ रही हैं

मिस्टर एंड मिसेज माही
.

कहानी पहली बार प्रकाशित: सोमवार, 7 नवंबर, 2022, 10:11 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *