Varun Dhawan Opens Up On Battling Vestibular Hypofunction; ‘I Just Shut Down’

Varun Dhawan Opens Up On Battling Vestibular Hypofunction; 'I Just Shut Down'

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-माधुरी वी

|
वरुण-धवन-वेस्टिबुलर-हाइपोफक्शन

वरुण धवन ने हाल ही में एक मीडिया इवेंट में वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन नामक एक चिकित्सा स्थिति से पीड़ित होने के बारे में खोला। महामारी के बाद खुद पर बहुत अधिक दबाव डालने के बाद उनका स्वास्थ्य कैसे बिगड़ गया, इस बारे में बात करते हुए, बॉलीवुड अभिनेता ने कहा कि ऐसा लगा कि वह चुनाव के लिए दौड़ रहे हैं।

अनवर्सेड के लिए, वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन परिधीय या केंद्रीय वेस्टिबुलर सिस्टम के कार्य का आंशिक या पूर्ण घाटा है। एकतरफा वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन (यूवीएच) एक शब्द है जिसका उपयोग तब किया जाता है जब आपके आंतरिक कान में संतुलन प्रणाली, परिधीय वेस्टिबुलर सिस्टम ठीक से काम नहीं कर रहा हो। दूसरी ओर, द्विपक्षीय वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन (बीवीएच) दोनों कानों को प्रभावित करता है। वरुण ने यह नहीं बताया कि उन्हें यूवीएच या बीवीएच का पता चला है।

COVID-19 महामारी के बाद लोग ‘उसी चूहे की दौड़ में वापस कैसे गए’ के ​​बारे में बोलते हुए, दिलवाले स्टार ने इंडिया टुडे कॉन्क्लेव में कहा, “जिस मिनट हमने दरवाजे खोले, क्या आपको नहीं लगता कि हम उसी चूहे की दौड़ में वापस चले गए यहाँ कितने लोग कह सकते हैं कि वे बदल गए हैं? मैंने देखा है कि लोग और भी अधिक मेहनत कर रहे हैं! वास्तव में, मैंने अपनी फिल्म को बहुत अधिक (साथ) धकेलना शुरू कर दिया

जग जग जीयो
, ऐसा लगा जैसे मैं चुनाव के लिए दौड़ रहा हूं। मुझे पता नहीं क्यों, लेकिन मैंने खुद पर इतना दबाव डाला।”

वरुण ने आगे कहा कि वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन का पता चलने के बाद उन्होंने ‘बंद’ कर दिया।

वरूण

उन्होंने कहा, “हाल ही में, मैं बस बंद हो गया। मुझे नहीं पता था कि मेरे साथ क्या हुआ था। मेरे पास वेस्टिबुलर हाइपोफंक्शन नामक यह चीज थी, (जहां) मूल रूप से आपका संतुलन खराब हो जाता है। लेकिन मैंने खुद को इतना कठिन धक्का दिया। हम बस हैं इस दौड़ में चल रहा है, कोई क्यों नहीं पूछ रहा है। मुझे लगता है कि एक बड़ा उद्देश्य है (क्यों) हम सब यहां हैं। मैं अपना खोजने की कोशिश कर रहा हूं, और उम्मीद है कि लोग अपना पाएंगे।”

वरुण धवन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं

भेड़िया
. अमर कौशिक द्वारा अभिनीत हॉरर कॉमेडी, रोहित शेट्टी के बाद कृति सनोन के साथ बॉलीवुड अभिनेता की दूसरी फिल्म है।

दिलवाले
. यह एक ऐसे व्यक्ति के इर्द-गिर्द घूमती है जिसे एक पौराणिक भेड़िये ने काट लिया है, और वह स्वयं प्राणी में बदलना शुरू कर देता है।

इस फिल्म के अलावा वरुण नितेश तिवारी की फिल्म में भी नजर आएंगे

बावली

जिसमें उनके साथ जाह्नवी कपूर हैं।

कहानी पहली बार प्रकाशित: शनिवार, 5 नवंबर, 2022, 10:35 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *