Children’s Day: 11-Year-Old Meharpreet Kaur’s Josh Videos Will Melt Away Your Blues

Children's Day: 11-Year-Old Meharpreet Kaur's Josh Videos Will Melt Away Your Blues

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-फिल्मीबीट डेस्क

|

बच्चे दिल के साफ होते हैं, इसलिए कहते हैं कि अगर आप गुस्से में हैं या नाराज हैं या आपका दिन खराब है, तो उनके चेहरे पर एक साधारण मुस्कान या उनकी हंसी आपको सब कुछ भूल जाएगी। 11 साल की मेहरप्रीत कौर के वीडियो का है ऐसा ही असर! छोटी लड़की को अभिनय और नृत्य करना पसंद है, खासकर भांगड़ा। वह पर्थ, ऑस्ट्रेलिया में रहती हैं, लेकिन उनके वीडियो निश्चित रूप से पंजाबी वाइब देते हैं।

मेहरप्रीत

उस मासूम चेहरे वाली लड़की वास्तव में मार्शल आर्ट में प्रशिक्षित है। हाँ, आप इसे पढ़ें! मेहरप्रीत के पास ताइक्वांडो में ब्लू बेल्ट है।

मेहरप्रीत1

मेहरप्रीत कौर ने पर्थ में करण औइला, निम्रत खैरा, एरियन ढिल्लों, हरभजन मान, गैरी संधू और वारिस ब्रदर्स के शो में भांगड़ा, गिद्दा किया है। उसने शीर्ष 100 जोशीले सितारों के खिताब पर भी एक स्थान हासिल किया है।

मेहरप्रीत 2

कौर 4 महीने पहले जोश का हिस्सा बनीं और अब तक, प्रमुख ऐप ने उनकी यात्रा को एक अच्छा बनाने की कोशिश की है। जोश ने उनके 72 k प्रशंसक दिए हैं, जो उनके वीडियो को पसंद करते हैं और उनका अनुसरण करते हैं। जोश किसी के लिए भी ऐप को संचालित करना आसान बनाता है। ऐप पर वीडियो बनाना और वीडियो शेयर करना काफी आसान है। जोश उसके पंखों तले हवा बन गया।

मेहरप्रीत4

अपनी भविष्य की योजना के बारे में बात करते हुए, मेहरप्रीत कौर कहती हैं कि वह वास्तव में एक बाल कलाकार के रूप में पंजाबी उद्योग का हिस्सा बनना चाहती हैं और हमें उम्मीद है कि जोश की मदद से वह जीवन में नई ऊंचाइयों तक पहुंच सकती है।

कहानी पहली बार प्रकाशित: शुक्रवार, 4 नवंबर, 2022, 16:12 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *