Akshay Kumar Confirms Playing Shivaji Maharaj In His Marathi Debut; ‘It’s A Dream Come True Role For Me’

Akshay Kumar Confirms Playing Shivaji Maharaj In His Marathi Debut; 'It's A Dream Come True Role For Me'

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-माधुरी वी

|
अक्षय कुमार शिवाजी महाराज

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अपने तीन दशकों के शानदार करियर में कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों का हिस्सा रहे हैं और अब, वह मराठी फिल्म उद्योग में अपनी शुरुआत करके एक नई यात्रा शुरू करने के लिए तैयार हैं।

महेश मांजरेकर की आगामी निर्देशित फिल्म में अभिनेता शक्तिशाली शासक छत्रपति शिवाजी महाराज की भूमिका निभाएंगे।

वेदत मराठे वीर दौदाले सात।

यह फिल्म उन सात वीर योद्धाओं की कहानी पर आधारित है जिनका एकमात्र उद्देश्य शिवाजी महाराज के स्वराज्य के सपने को साकार करना था।

मुंबई में फिल्म के मुहूर्त शॉट कार्यक्रम में, जिसमें महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और मनसे प्रमुख राज ठाकरे शामिल थे, अक्षय कुमार ने अपने मराठी डेब्यू में महान योद्धा राजा की भूमिका निभाई।

हिंदुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता ने कहा, “यह मेरे लिए एक सपने के सच होने जैसा है। मुझे लगता है कि छत्रपति शिवाजी महाराज को बड़े पर्दे पर चित्रित करना एक बहुत बड़ी जिम्मेदारी है। जब राज सर ने मुझे चित्रित करने के लिए कहा तो मैं हैरान रह गया। यह भूमिका। मुझे इस भूमिका को निभाने में बहुत अच्छा लग रहा है और यह मेरे लिए एक सपने के सच होने की भूमिका होगी। साथ ही, मैं निर्देशक महेश मांजरेकर के साथ पहली बार काम करूंगा, और यह एक अनुभव होने वाला है। “

फिल्म से छत्रपति शिवाजी महाराजी के रूप में अपनी पहली झलक लॉन्च करने के बाद, अक्षय ने यह भी स्पष्ट किया कि यह फिल्म में उनका अंतिम रूप नहीं है और कहा, “महाराज की नाक तेज थी, और यह सिर्फ एक पहली नज़र है, मुझे और काम करना है इस पर।”

महेश-अक्षय

महेश मांजरेकर ने इस महान कृति को अपना ‘ड्रीम प्रोजेक्ट’ कहा और साझा किया कि वह पिछले सात वर्षों से इस पर काम कर रहे हैं क्योंकि इस विषय पर बहुत अधिक शोध की आवश्यकता है।

मांजरेकर ने कार्यक्रम में कहा, “यह अब तक बनने वाली सबसे बड़ी और भव्य मराठी फिल्म है और देश भर में रिलीज होने के साथ, मैं चाहता हूं कि लोग सबसे शक्तिशाली हिंदू राजा छत्रपति शिवाजी महाराज की कहानी को जानें।”

उन्होंने आगे कहा कि शिवाजी महाराज की भूमिका निभाने के लिए अक्षय कुमार को बोर्ड पर पाकर वह बहुत भाग्यशाली हैं क्योंकि उनका मानना ​​​​है कि सुपरस्टार भूमिका के लिए एकदम सही है।

वेदत मराठे वीर दौदाले साती
चंद्रप्रकाश द्विवेदी के बाद अक्षय कुमार की यह दूसरी ऐतिहासिक फिल्म होगी

सम्राट पृथ्वीराज

जो इस साल की शुरुआत में रिलीज हुई थी।

कहानी पहली बार प्रकाशित: गुरुवार, नवंबर 3, 2022, 10:39 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *