Sidharth Malhotra and Kiara Advani’s Wedding On Cards; Couple Scouting Venues?

Sidharth Malhotra and Kiara Advani's Wedding On Cards; Couple Scouting Venues?

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओय-गायत्री आदिराजु

|
सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी

अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी ने कभी भी अपने रिश्ते को सार्वजनिक रूप से स्वीकार नहीं किया है, हालांकि, उनकी शादी के बारे में अफवाहें वास्तव में सच हैं। हालांकि चीजों को गुप्त रखा गया है, लेकिन यह पता चला है कि अफवाह फैलाने वाला जोड़ा चंडीगढ़ में शादी के स्थानों की तलाश कर रहा है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट बताती है कि लवबर्ड्स एक महीने से अधिक समय से विवाह स्थलों का शिकार कर रहे हैं। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि

शेरशाह:

सह-कलाकारों ने चंडीगढ़ में एक शानदार संपत्ति – द ओबेरॉय सुखविलास स्पा एंड रिसॉर्ट्स से संपर्क किया है। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि यह महलनुमा चंडीगढ़ संपत्ति वही स्थान है जहां बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव और पत्रलेखा ने अपनी शादी की प्रतिज्ञा का आदान-प्रदान किया था।

सिड के एक करीबी सूत्र ने प्रकाशन को बताया, “उन्होंने (कियारा और सिद्धार्थ) ने भी गोवा में गंतव्य बदलने के बारे में सोचा, लेकिन सिद्धार्थ के बड़े मोटे पंजाबी परिवार को देखते हुए, गोवा में शादी के बंधन में बंधने की योजना को छोड़ दिया गया।”

इससे पहले, कई मीडिया रिपोर्टों में दावा किया गया था कि स्टार जोड़ी अगले साल अप्रैल में शादी करेगी। कॉफ़ी विद करण सीज़न 7 में उनकी उपस्थिति के बाद से उनका रिश्ता अक्सर चर्चा का विषय रहा है, जहाँ दोनों ने अपने रिश्ते की पुष्टि की। इस बीच, यह बताया गया कि सिद्धार्थ और कियारा दोनों अब सब कुछ गुप्त रखना चाहते हैं। लेकिन उन्होंने अपनी शादी की तैयारी पहले ही शुरू कर दी है और मुंबई में सितारों से सजे रिसेप्शन का आयोजन भी करेंगे।

इससे पहले, बॉलीवुडलाइफ की एक रिपोर्ट में कहा गया था, उनकी शादी दिल्ली और सिद्धार्थ के परिवार के आसपास होगी, इसलिए बॉलीवुड से किसी को भी आमंत्रित नहीं किया जाएगा, सूत्र ने खुलासा किया। यह जोड़ा पहले एक पंजीकृत शादी के लिए जाएगा, उसके बाद एक कॉकटेल पार्टी और रिसेप्शन होगा।

काम के मोर्चे पर, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​और कियारा आडवाणी बॉलीवुड के सबसे व्यस्त सितारों में से हैं। सिड ने हाल ही में अभिनय किया

सुकर है

अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह के साथ, जो दिवाली सप्ताहांत के दौरान रिलीज़ हुई और बॉक्स-ऑफिस पर अच्छा कारोबार किया। अभिनेता के पास धर्मा प्रोडक्शंस भी हैं’

योद्धा, मिशन मजनू

रश्मिका मंदाना और रोहित शेट्टी की वेब सीरीज़ के साथ

भारतीय पुलिस बल
जहां वह शिल्पा शेट्टी के साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे।

कियारा आडवाणी की बात करें तो अभिनेत्री के पास अच्छी संख्या में फिल्में आ रही हैं, जिनमें शामिल हैं

सत्यप्रेम की कथा

कार्तिक आर्यन के साथ,

गोविंदा नाम मेरा

विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर के साथ, और राम चरण के साथ एक बिना शीर्षक वाली तेलुगु फिल्म।

कहानी पहली बार प्रकाशित: गुरुवार, नवंबर 3, 2022, 9:28 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *