Nasya Devgan Gets Brutally Trolled For Supposed Cosmetic Surgery: ‘Surgery Karayi Hai Yeh’

Nasya Devgan Gets Brutally Trolled For Supposed Cosmetic Surgery: ‘Surgery Karayi Hai Yeh'

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओय-गायत्री आदिराजु

|
न्यासा देवगण

बॉलीवुड सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया पर हमेशा दर्शकों और लोगों के चश्मे में बने रहते हैं। वे अक्सर अपनी कथित सर्जरी और लुक के लिए गंभीर प्रतिक्रिया प्राप्त करते हैं। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि सोशल मीडिया पर लोगों के पास मशहूर हस्तियों और खासकर स्टार किड्स को ट्रोल करने के अलावा और कुछ नहीं है। वे सितारों के प्रति अपनी नफरत का कारण भी बताते हैं, इस बात पर जोर देते हुए कि वे कितने वैध हैं। अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन की सोशल मीडिया पर लोकप्रियता उनके वायरल पापराज़ी वीडियो के कारण है।

न्यासा देवगन हाल ही में अपने दोस्तों के साथ भूमि पेडनेकर की दिवाली पार्टी में शामिल हुईं। कुछ ही देर में उनकी तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो गए। और अब, न्यासा को उनकी कथित प्लास्टिक सर्जरी और जान्हवी कपूर और शनाया कपूर जैसी दिखने के लिए बेरहमी से ट्रोल किया जा रहा है।

यहां देखें न्यासा देवगन का वीडियो

नेटिज़ेंस ने जान्हवी की कथित ब्रेस्ट इम्प्लांट और शनाया कपूर के चेहरे को भरने के लिए बार-बार आलोचना की है। अब, कई लोग न्यासा को ट्रोल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि वह जान्हवी कपूर की तरह दिखती हैं और शायद उनका सर्जन भी वही है।

टिप्पणी अनुभाग में, उपयोगकर्ताओं ने आरोप लगाया कि न्यासा ने “सर्जरी” करवाई थी और एक ने लिखा, “सर्जरी करयी है ये”, जबकि एक अन्य ने टिप्पणी की, “इस उम्र में पता नहीं कितने सर्जरी करली इस्ने, ये माता-पिता उन्हें ऐसा करने की अनुमति कैसे देते हैं। yuck!”, “नोज़ जॉब, लिप फिलर्स, स्किन लाइटनिंग और क्या नहीं ये सभी अब एक जैसे दिखते हैं”, एक अन्य यूजर ने कहा। एक यूजर ने कमेंट किया, ‘जाह्नवी और उनका सर्जन एक ही है।

न्यासा देवगन ट्रोल
न्यासा देवगन ट्रोल

वहीं कुछ ऐसे भी थे जिन्होंने न्यासा की तारीफ की और उन्हें ‘बेब’ और ‘गॉर्जियस’ कहा। मीनविल, कई लोगों ने उनकी तुलना जान्हवी कपूर से की और कहा, “न्यासा देवगन, वह हर तस्वीर में अलग दिखती हैं। यह दिवाली पार्टी के लुक से है। वे (जान्हवी, खुशी, शनाया, सुहाना) खुद को आईने में कैसे पहचानते हैं? , “एक ने लिखा। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “अजय और काजोल वास्तव में शर्मीले माता-पिता हैं जिन्होंने उसे ऐसा करने दिया। और यह उसकी उम्र के आसपास की लड़की से आ रहा है।”

न्यासा देवगन की बात करें तो स्टार किड लंदन में पढ़ाई कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी भारत यात्रा के दौरान पार्टियों में जाती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उनके काफी अच्छे फैनबेस हैं और कई लोग उनके स्टाइल और सादगी के लिए उनकी तारीफ करते हैं।

कहानी पहली बार प्रकाशित: गुरुवार, 27 अक्टूबर, 2022, 13:36 [IST]



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *