Jacqueline Fernandez’s Lawyer On Sukesh Chandrashekhar’s Letter: She Shall Fight For Her Dignity

Jacqueline Fernandez’s Lawyer On Sukesh Chandrashekhar’s Letter: She Shall Fight For Her Dignity

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-अनिर्बान चौधरी

|
जैकलीन फर्नांडीज सुकेश चंद्रशेखर

जैकलीन फर्नांडीज की समस्याओं का कोई अंत नहीं है क्योंकि उसके प्रेमी सुकेश चंद्रशेखर को एक चोर आदमी के रूप में प्रकट किया गया था, जो रुपये का मास्टरमाइंड था। 200 करोड़ का मनी लॉन्ड्रिंग घोटाला। रहस्योद्घाटन के बाद से वह प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के कार्यालयों के अंदर और बाहर रही है और उससे दसियों घंटे तक पूछताछ की गई। पिछले महीने जैकलीन को मामले के लिए अंतरिम जमानत दी गई थी।

हालांकि, ईडी ने हाल ही में कोर्ट से जमानत रद्द करने की अपील की थी। इन सबके बीच आरोपी सुकेश चंद्रशेखर ने अपने वकील के जरिए एक चिट्ठी जारी कर इस घोटाले में जैकलीन की संलिप्तता का त्याग किया था. ईटाइम्स के साथ एक साक्षात्कार में, फर्नांडीज के वकील ने यह कहते हुए पत्र का जवाब दिया कि इसकी जांच की जानी चाहिए।

सुकेश चंद्रशेखर ने एक पत्र लिखकर अपने वकील के माध्यम से मीडिया को जारी किया। उन्होंने लिखा कि यह कितना दुर्भाग्यपूर्ण था कि जैकलीन को इस मामले में आरोपी के रूप में सूचीबद्ध किया गया था क्योंकि उन्होंने उसे कुछ उपहार दिए थे। “हम एक रिश्ते में थे और अगर मैंने उसे और उसके परिवार को उपहार दिया है, तो उनका क्या दोष है? उसने मुझसे प्यार करने और उसके साथ खड़े रहने के अलावा कभी कुछ नहीं मांगा ….” उन्होंने लिखा।

जैकलीन के वकील प्रशांत पाटिल ने पत्र का जवाब देते हुए कहा कि अगर सुकेश ने वास्तव में पत्र लिखा है, तो उन्होंने जो आरोप लगाए हैं, उनकी स्वतंत्र रूप से जांच की जानी चाहिए, और ईडी द्वारा निष्पक्ष रूप से जांच की जानी चाहिए। उनका बयान कानून के प्रासंगिक प्रावधानों के तहत दर्ज किया जा सकता है और सच्चाई का पता लगाने के लिए जांच की जा सकती है।
जैकलीन के बारे में बात करते हुए, प्रशांत ने कहा, “किसी भी जांच का उद्देश्य सच्चाई का पता लगाना है। अगर आरोपी द्वारा कुछ तथ्यों का खुलासा किया जाता है, तो भी एजेंसियों द्वारा निष्पक्ष रूप से जांच की जानी चाहिए। मैं दोहराता हूं कि मेरा मुवक्किल निर्दोष है और वह कानून की उचित प्रक्रिया का पालन करते हुए अपनी गरिमा के लिए लड़ेंगी।”

हाल ही में ईडी ने जैकलीन फर्नाडीज की जमानत याचिका का विरोध करते हुए कहा था कि उन्होंने सबूतों का सामना किए बिना किसी भी जांच में सहयोग नहीं किया। उन्होंने यह भी कहा कि जैकलीन ‘गहरी जेब’ में हैं और चल रही जांच में हस्तक्षेप कर सकती हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जैकलीन ने हाल ही में अक्षय कुमार के साथ काम किया है

राम सेतु

जो 25 अक्टूबर को रिलीज हुई थी। वह अगली बार रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आएंगी

सर्कस

रणवीर सिंह के साथ

कहानी पहली बार प्रकाशित: बुधवार, 26 अक्टूबर, 2022, 14:44 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *