Priyanka Chopra, Nick Jonas Twin In White For First Diwali With Daughter Malti Marie, See Pics

Priyanka Chopra, Nick Jonas Twin In White For First Diwali With Daughter Malti Marie, See Pics

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओय-गायत्री आदिराजु

|
प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास दिवाली मालती मैरी के साथ

ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा ने हमेशा अपने पारंपरिक भारतीय मूल्यों को बरकरार रखा है और अपने पति, गायक निक जोनास के साथ सभी महत्वपूर्ण त्योहारों को मनाने में कभी भी विफल नहीं होती हैं। प्रियंका और निक ने अपनी पहली दिवाली बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनास के साथ माता-पिता के रूप में मनाई। हमें उनके समारोहों में एक चुपके चोटी देते हुए, निक ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ले लिया और लॉस एंजिल्स में अपने घर से कुछ तस्वीरें साझा कीं।

निक ने उनके पोस्ट को कैप्शन दिया, “मेरे ♥️ के साथ इतना खूबसूरत दिवाली सेलिब्रेशन। सभी को दिवाली की शुभकामनाएं। आप सभी को खुशी और रोशनी भेज रहा हूं।” दंपति ने अभी भी अपनी बेटी के चेहरे का खुलासा नहीं किया है, और यहां तक ​​कि नवीनतम में भी, मालती के चेहरे को लाल दिल वाले इमोजी के साथ संपादित किया गया है।

निक जोनास की पोस्ट पर लूटपाट करें

परिवार इस अवसर के लिए ऑफ-व्हाइट पहनावा में जुड़ गया। प्रियंका ने एक खूबसूरत लहंगा पहना और अपने बालों को एक बन में बांधा, जबकि उन्होंने अपने माथे पर एक बिंदी और सिंदूर (सिंदूर) जोड़ा। जहां निक एक खूबसूरत सिल्क कुर्ता सेट के लिए गए, वहीं उनकी बेटी मालती ने लहंगा पहना था।

प्रियंका चोपड़ा, निक जोनास

एक कमरे के अंदर क्लिक की गई तस्वीरों में प्रियंका निक के बगल में बैठी नजर आ रही हैं और उन्होंने मालती को गोद में लिया हुआ है। पूजा करते समय मालती मैरी अपनी माँ की ओर देख रही हैं और निक की उंगली भी पकड़ रही हैं। कमरे को फूलों और मोमबत्तियों से सजाया गया है। दूसरी तस्वीर में, प्रियंका और निक फोटो खिंचवाते हैं जबकि निक मालती को गोद में लिए हुए हैं।

जैसे ही तस्वीरें साझा की गईं, प्रशंसक परिवार के लिए अपना प्यार बरसाने के लिए दौड़ पड़े। एक फैन ने लिखा, “ओएमजी!!! ये तस्वीरें सब कुछ हैं.. बहुत खूबसूरत। आप सभी को दीपावली की शुभकामनाएं। आपका दिन और आने वाला साल शानदार हो।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “साझा किए गए छोटे-छोटे फीचर्स से ही मैं बता सकता हूं कि बच्ची बहुत खूबसूरत है।” एक यूजर ने कहा, “द कर्ल कमिंग बैक”, जबकि एक कॉमनेट ने पढ़ा, “ये तस्वीरें बहुत खूबसूरत हैं !! रोशनी का यह त्योहार आपके जीवन में चमक लाए और आपके और आपके खूबसूरत परिवार के लिए शांति, खुशी, आनंद और समृद्धि लाए। “”मामा और मालती का मिलान,” एक अन्य प्रशंसक ने कहा।

दिवाली से पहले, प्रियंका और निक लॉस एंजिल्स के एक होटल में डिनर के लिए निकले। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा भी उनके साथ थीं। लोकप्रिय जोड़े ने इस साल जनवरी में सरोगेसी के जरिए अपनी पहली बेटी का स्वागत किया। एक संक्षिप्त प्रेमालाप के लिए डेटिंग करने के बाद उन्होंने 2018 में शादी कर ली।

इस बीच, प्रियंका चोपड़ा के कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं। वह इसमें नजर आएंगी

यह सब मेरे पास वापस आ रहा है

और वेब सीरीज

गढ़
. फरहान अख्तर की फिल्म से वह बॉलीवुड में वापसी कर रही हैं

जी ले जरा
आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ के साथ।

कहानी पहली बार प्रकाशित: बुधवार, 26 अक्टूबर, 2022, 9:19 [IST]



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *