Ayushmann Khuranna-Kartik Aaryan’s Fun Video From Diwali Bash Is High On Bromance, Watch

Ayushmann Khuranna-Kartik Aaryan's Fun Video From Diwali Bash Is High On Bromance, Watch

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओय-गायत्री आदिराजु

|

अभिनेता आयुष्मान खुराना और पत्नी ताहिरा कश्यप ने रविवार (17 अक्टूबर) को दिवाली पार्टी दी। इस भव्य पार्टी में राजकुमार राव, कृति सनोन और रकुल प्रीत सिंह सहित कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए। उपस्थित लोगों में देश के दिल की धड़कन कार्तिक आर्यन थे, जो वर्तमान में अपने करियर के उच्चतम शिखर पर हैं, जो कि भारी सफलता के बाद है।

भूल भुलैया 2.

आयुष्मान खुराना और कार्तिक आर्यन

आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बैश का एक वीडियो शेयर किया है जिसमें कार्तिक ढेर सारा पैसा पकड़े नजर आ रहे हैं। अभिनेता ने पार्टी के दौरान खेले जाने वाले खेलों में नकद राशि जीती थी। आयुष्मान और कार्तिक क्लिप में एक साथ खड़े हैं, जहां बाद वाले को हाथ में 500 रुपये के मोटे बंडल के साथ देखा जा सकता है। आयुष्मान को यह कहते हुए सुना जा सकता है, “ये आदमी बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं दीवाली पे भी इतने सारे पैसे जीत गया है। इतने सारे पैसे किसको मिलने चाहिए, कौनसी पिक्चर को? (सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर ही नहीं, इस आदमी ने इतना पैसा जीता है) दिवाली पर भी। किस फिल्म को खूब पैसा मिलना चाहिए)?”

इसके जवाब में कार्तिक ने कहा, “मुझे लगता है कि डॉक्टर जी को मिलने चाहिए। सब लोग जैसे जल्दी से जल्द नजर और दूर के सिनेमा घर में (मुझे लगता है कि डॉक्टर जी को बहुत पैसा मिलना चाहिए। सभी को सिनेमाघरों में और दूर के सिनेमाघरों में फिल्म देखनी चाहिए) )।” उसे वापस जाने के लिए कहते हुए, और आयुष्मान कहते हैं, “खेलने वापिस जाओ (वापस जाओ और खेलो)।”

यहां देखें वीडियो

आयुष्मान की पोस्ट पढ़ी, “ये आदमी चाहता है की #DoctorG को बॉक्स ऑफिस पर पैसे मिलने चाहिए !! (यह आदमी चाहता है कि डॉक्टर जी बॉक्स ऑफिस पर बहुत पैसा कमाएं) @kartikaaryan #DiwaliBash।”

फैंस ने जल्द ही कमेंट सेक्शन में जाकर दोनों को एक साथ देखकर खुशी जाहिर की। एक यूजर ने कमेंट किया, ”कोकी विद आयुष ओमगग मुझे विश्वास नहीं हो रहा है।” एक अन्य फैन ने लिखा, “2 सेल्फ़ मेड सुपरस्टार्स एक साथ।” वहीं एक अन्य मजाक करते हुए नजर आए, ”जब लड़कों को उनकी जींस में पैसे मिलते हैं.” एक अन्य यूजर ने कहा, “ईडी की छापेमारी दलाने मिलेगी प्राथमिकी (प्रवर्तन निदेशालय को आपके घर पर छापेमारी करनी होगी)।”

अनुशंसित वीडियो

आयुष्मान खुराना नेट वर्थ | आयुष्मान खुराना लाइफ स्टोरी | आयुष्मान खुराना जीवनी*बॉलीवुड

आयुष्मान और कार्तिक के पेशेवर जीवन की बात करें तो, दोनों कलाकार अपनी फिल्मों की सफलता पर सवार हैं। आयुष्मान की नवीनतम,

डॉक्टर जी,

एक कम्पस कॉमेडी, शुक्रवार (14 अक्टूबर) को रिलीज़ हुई थी और इसे अच्छी प्रतिक्रिया मिल रही है। अभिनेता अगली बार 2019-रिलीज़ की अगली कड़ी में दिखाई देंगे

सपनों की राजकुमारी
अनन्या पांडे के साथ।

दूसरी ओर, कार्तिक आने वाले वर्षों में कई फिल्मों में नजर आएंगे, जिनमें शामिल हैं

सत्य प्रेम की कथा

कियारा आडवाणी के साथ, एक और रोमांटिक थ्रिलर,

फ्रेडी,

पारिवारिक मनोरंजन

शहज़ादा
और अनिल कपूर की रीमेक

तेजाब

तथा

आशिकी 3.



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *