Drishyam 2 Trailer: The Sequel Packs A Punch With Ajay Devgn And Akshaye Khanna At The Helm Of This Thriller

Drishyam 2 Trailer: The Sequel Packs A Punch With Ajay Devgn And Akshaye Khanna At The Helm Of This Thriller

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओय-गायत्री आदिराजु

|

बहुप्रतीक्षित फिल्म का ट्रेलर,

दृश्यम 2,

सोमवार (17 अक्टूबर) को अनावरण किया गया था। फिल्म में अजय देवगन, श्रिया सरन, तब्बू और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिका में हैं।

दृश्यम 2

2017 की थ्रिलर की अगली कड़ी है, जिसे नचिकेत भावे ने निर्देशित किया था। यह फिल्म इसी नाम के मोहनलाल अभिनीत एक हिट मलयालम फिल्म की रीमेक है।

दृश्यम 2 पोस्टर

2.25 मिनट लंबा ट्रेलर अजय देवगन के चरित्र विजय सालगांवकर के एकालाप के साथ खुलता है जो कहता है, “सत्य एक पेड़ के बीज की तरह है” और यह समझाता है कि यह समय के साथ सामने आता है, भले ही आप इसे गहरा गाड़ दें। संवाद सैम देशमुख और उसके शरीर के रहस्यमय ढंग से गायब होने का संकेत देता है जिसे विजय ने फिल्म की पहली किस्त में दफन कर दिया था। थोड़ी पृष्ठभूमि के लिए, पहले भाग में, विजय सलगांवकर ने पुलिस को यह विश्वास दिलाने में सफलता प्राप्त की कि उसकी बेटी (इशिता दत्ता) और उसके परिवार का तब्बू द्वारा निभाए गए एक पुलिस वाले के दुष्ट बेटे सैम देशमुख के लापता होने से कोई लेना-देना नहीं है।

कहानी को दूसरे पार्ट से लीप लेने में 7 साल लग गए हैं। पुलिस अभी भी मामले की जांच कर रही है और विजय सलगांवकर और उसके परिवार पर शक कर रही है। ट्रेलर में विजय कहते हैं कि उनके परिवार को 7 साल बाद भी सताया जा रहा है. फिर, दृश्य में एक नए चरित्र में प्रवेश करता है, अक्षय खन्ना, जो जांच अधिकारी है, विजय को अपने झूठ को उजागर करने के लिए पीछा करता है। इस बीच, आईजी मीरा देशमुख (तब्बू) अपने बेटे की मौत के इर्द-गिर्द घूमती सच्चाई की खोज करने की मांग के साथ लौटती है।

यहां देखें ट्रेलर

ट्रेलर रोमांच को बरकरार रखता है जबकि पात्र पूरी तरह से अपने हिस्से को देखते और निभाते हैं। दूसरी ओर, विजय सलगांवकर के खिलाफ अभी भी कोई सबूत नहीं है। यह देखना दिलचस्प होगा कि सस्पेंस कैसे सामने आता है।

इंस्टाग्राम पर लेते हुए, अजय देवगन ने साझा किया

दृश्यम 2

ट्रेलर और लिखा, “शब्दों पर नहीं, दृश्य पे ध्यान दो। क्योंकि शब्दों में, झूठ छुपने की तलाश में ही लेता है (दृश्यों पर ध्यान दें, शब्दों पर नहीं। क्योंकि शब्दों में, झूठ को छिपाने के लिए एक जगह मिल जाती है)।

दृश्यम 2

ट्रेलर अभी आउट। मामला 18 नवंबर, 2022 को फिर से खुला।”

यहां पोस्ट देखें

यह फिल्म अभिषेक पाठक द्वारा निर्देशित है और इसमें इशिता दत्ता और रजत कपूर भी हैं, और यह 18 नवंबर, 2022 को रिलीज होने वाली है।

कहानी पहली बार प्रकाशित: सोमवार, 17 अक्टूबर, 2022, 16:04 [IST]



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *