Deepika Padukone Is Now Scientifically Proven As One of The World’s 10 Most Beautiful Women

Deepika Padukone Is Now Scientifically Proven As One of The World’s 10 Most Beautiful Women

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-अनिर्बान चौधरी

|

यह कोई अफवाह नहीं थी, बल्कि एक सच्चाई थी कि दीपिका पादुकोण हमारे समय की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। पहले तो हम भारतीयों ने इस पर विश्वास किया, फिर दुनिया ने इसे मान लिया। आज विज्ञान ने भी दीपिका को दुनिया की शीर्ष 10 सबसे खूबसूरत महिलाओं में से एक के रूप में स्थान देकर निश्चित प्रमाण दिया है।

दीपिका पादुकोने

विज्ञान के विकास ने आज मनुष्यों को हर चीज को अनिश्चित संख्या में परिमाणित करने और व्यक्त करने की अनुमति दी है। यहां तक ​​​​कि सुंदरता, जो पहले के समय में ‘देखने वाले की आंखों में झूठ’ का इस्तेमाल करती थी, को प्राचीन ग्रीक ‘सुंदरता का सुनहरा अनुपात’ फी के रूप में निर्धारित किया गया है। फी का मान 1.618 है। किसी का चेहरे का अनुपात मूल्य के जितना करीब होता है, वह उतना ही सुंदर होता है। याहू लाइफ यूके के साथ एक साक्षात्कार में, यूके स्थित प्लास्टिक सर्जन डॉ. जूलियन डी सिल्वा ने कहा कि फी के गणितीय सूत्र के आधार पर दुनिया की सबसे खूबसूरत महिलाओं की एक कम्प्यूटरीकृत सूची तैयार की गई थी।

दीपिका पादुकोने

रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता जोडी कॉमर 98.7 प्रतिशत के स्कोर के साथ स्वर्ण अनुपात के साथ सबसे अधिक निकटता साझा करते हैं, इसके बाद ज़ेंडाया (94.37 प्रतिशत) और मॉडल बेला हदीद (94.35 प्रतिशत) हैं। दीपिका पादुकोण, 91.22 प्रतिशत के स्कोर के साथ, सूची में एकमात्र भारतीय हैं, जो किम कार्दशियन (91.28 प्रतिशत) के बाद और उससे पहले 9वें स्थान पर हैं।

विद्रूप खेल

स्टार होयोन जंग (89.63 प्रतिशत)।

दीपिका पादुकोण आखिरी बार ऐमजॉन प्राइम फिल्म में नजर आई थीं

गेहराईयां

सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे के साथ। वह अगली बार में दिखाई देंगी

पठान:

शाहरुख खान और जॉन अब्राहम के सह-कलाकार।

कहानी पहली बार प्रकाशित: सोमवार, 17 अक्टूबर, 2022, 14:03 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *