Jaya Bachchan Seen Telling Paparazzo ‘Hope You Fall’ On Being Clicked, Netizens React; Watch

Jaya Bachchan Seen Telling Paparazzo ‘Hope You Fall' On Being Clicked, Netizens React; Watch

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओय-गायत्री आदिराजु

|

दिग्गज अभिनेत्री जया बच्चन की पपराज़ी के साथ तकरार सभी को अच्छी तरह से पता है। हाल ही में रविवार (17 अक्टूबर) को वह अपनी पोती नव्या नवेली नंदा के साथ मुंबई में लैक्मे फैशन वीक में शिरकत करती नजर आईं। और एक बार फिर उनकी मीडिया से मुठभेड़ में कहासुनी हो गई, जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वायरल क्लिप में, जया बच्चन और नव्या के कार्यक्रम स्थल में प्रवेश करने की तस्वीरें क्लिक करते समय एक पपराज़ो ठोकर खा गया। इसे और आसपास के कुछ और मीडिया वालों को देखकर जया ने कहा, ”आपकी सही सेवा करती है.” थोड़ी देर बाद, उसने कहा, “मुझे आशा है कि आप दोगुने होकर गिरेंगे।”

जया बच्चन

उन्होंने उनसे उस संगठन के बारे में भी पूछताछ की, जिससे वे थे। उन पर उंगली उठाते हुए, जया, लघु वीडियो क्लिप में, उनसे पूछती हुई दिखाई दे रही थी, “आप लोग कौन हैं? (आप कौन हैं)। आप लोग मीडिया से हैं? कौनसी मीडिया से हैं (मीडिया हाउस से आप संबंधित हैं)? “

जब कैमरामैन ने उसे बताया कि वे वायरल भयानी और मानव मंगलानी टीमों का हिस्सा हैं, तो जया थोड़ी भ्रमित हुई और बोली, “क्या? कौन? कौनसा अखबार है ये (यह कौन सा अखबार है)?” जब उन्होंने खुद को “पपराज़ी” के रूप में पेश किया, तो जया बच्चन उनसे दूर हो गईं और चली गईं।

यहां देखें वीडियो

जया बच्चन का व्यवहार लोगों के साथ अच्छा नहीं रहा है। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आते ही एक यूजर ने लिखा, ‘वह किस बात पर हमेशा गुस्सा रहती है! वहीं एक अन्य सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट किया, ”उन्हें मीडिया को इतनी प्राथमिकता नहीं देनी चाहिए.” एक यूजर ने कहा, “तुम लोग उसे ढक भी क्यों देते हो? वह हमेशा इतनी असभ्य होती है! बस उसे महत्व मत दो।” “Y उसके पास बहुत अधिक रवैया है,” एक और जोड़ा।

जया बच्चन को हाल ही में उनकी बेटी श्वेता बच्चन के साथ उनकी पोती नव्या नवेली नंदा के चल रहे पॉडकास्ट, व्हाट द हेल नव्या पर देखा गया था। शो के नवीनतम एपिसोड में, उसने खुलासा किया कि उसका पोता, अगस्त्य नंदा, फिल्म में उसका मजाक बनाने के लिए अक्सर कभी खुशी कभी गम देखता है। अमिताभ बच्चन का 80वां जन्मदिन पूरे बच्चन परिवार ने भी मनाया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो जया बच्चन की अगली अपीयरेंस करण जौहर की फिल्म में होगी

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी,

आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के साथ।



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *