FDCI x Lakme Fashion Week 2022: Yami Gautam Looks Like A Dream As She Turns Showstopper for Shyamal & Bhumika

Yami Gautam at LFW

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-रणप्रीत कौर

|

यामी गौतम ग्रेस और एलिगेंस का पर्याय रही हैं और इसके बारे में कोई दूसरा विचार नहीं है। अभिनेत्री ने 2012 की रिलीज़ के साथ अपनी शुरुआत की

विक्की डोनर

आयुष्मान खुराना के साथ। एक दशक के अपने करियर में, यामी ने एक बहुमुखी और होनहार अभिनेत्री के रूप में अपने लिए सफलतापूर्वक एक जगह बनाई है। इसके अलावा यामी अपने गॉर्जियस लुक्स और प्रभावशाली स्टाइल सेंस के लिए भी जानी जाती हैं।

बत्ती गुल मीटर चालू

अभिनेत्री हमेशा इसे स्क्रीन पर या ऑफ स्क्रीन देखने के लिए एक इलाज है। दिलचस्प बात यह है कि यामी ने हाल ही में फैशन डिजाइन काउंसिल ऑफ इंडिया के सहयोग से चल रहे लैक्मे फैशन वीक में श्यामल और भूमिका के लिए म्यूज़िक बनने के बाद सुर्खियां बटोरीं।

यामी हैवी फ्लोरल एंब्रॉयडरी के साथ पेस्टल कलर का लहंगा पहने नजर आईं। इसे स्टाइलिश, एम्बेलिश्ड ब्लाउज़ और मैचिंग दुपट्टे के साथ पेयर किया गया था

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक

अभिनेत्री ने अपने कंधों पर घूंघट के रूप में पहना था। उसने अपने बालों को एक लहरदार स्पर्श दिया और उसके सूक्ष्म मेकअप ने उसके रूप को ऊंचा कर दिया। श्यामल और भूमिका के संग्रह के बारे में बात करते हुए, यह हाथ से कशीदाकारी उत्कृष्ट कृतियों के काव्य मिश्रण का उपयोग करते हुए, रंगों और सिल्हूटों के असामान्य मिश्रण में सदियों पुरानी शिल्प तकनीकों का उपयोग करके उनके ग्लोब-ट्रोटिंग संग्रह का जश्न मनाता है। इस त्योहारी सीजन में खुशनुमा माहौल से उत्साहित डिजाइनरों ने प्रकृति, हमारे इतिहास और परंपराओं, प्राचीन वास्तुकला, शाही दरबारों की भव्यता, संग्रहालयों, दुर्लभ निजी संग्रहकर्ताओं और प्राचीन बाजारों से प्रेरणा मांगी है।

LFW में यामी गौतम

FDCI x लैक्मे फैशन वीक से यामी गौतम की तस्वीरें देखें:

शोस्टॉपर के रूप में यामी
पेस्टल लहंगे में नजर आईं यामी

वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो यामी आखिरी बार अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म में नजर आई थीं

दासविक
. वह अगली बार में दिखाई देंगी

खोया

जो एक खोजी ड्रामा थ्रिलर है। इसके अलावा, वह पहली बार सनी कौशल के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती नजर आएंगी

चोर निकल के भाग
.

कहानी पहली बार प्रकाशित: रविवार, 16 अक्टूबर, 2022, 20:38 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *