Shefali Shah Says She Was Obsessed With Sridevi; ‘Slowly I Started Imitating Her..’

Shefali Shah Says She Was Obsessed With Sridevi; 'Slowly I Started Imitating Her..'

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-माधुरी वी

|

शेफाली शाह हाल ही में एक के बाद एक सराहनीय प्रदर्शन कर रही हैं; चाहे वह फिल्मों में हो या वेब सीरीज में। एक प्रमुख प्रकाशन के साथ एक नए साक्षात्कार में, अभिनेत्री ने दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की प्रशंसा की।

शेफाली-श्रीदेवी

शेफाली ने साझा किया कि वह दीवानी थीं

सदमा

अभिनेत्री और यहां तक ​​​​कि उसकी नकल करने के बाद भी उसे बताया गया कि वह उसकी तरह दिखती है। हालाँकि, उसने जल्द ही ऐसा करना बंद कर दिया क्योंकि उसे लगा कि कोई और श्रीदेवी नहीं हो सकती।

इंडियन एक्सप्रेस की एक रिपोर्ट में शेफाली के हवाले से कहा गया है, “मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं एक अभिनेता बनूंगी। यह क्षितिज पर नहीं था। हालांकि, मुझे यह जोड़ना होगा कि मेरी सबसे बड़ी प्रेरणा, वास्तव में मैं सिर्फ श्रीदेवी जी के प्रति आसक्त थी। मुझे यह भी बताया गया कि मैं उनकी तरह दिखती हूं और फिर धीरे-धीरे मैं उनकी नकल करने लगा। शुक्र है कि एक दिन ज्ञान दस्तक दे रहा था और मुझे लगा कि मैं क्या कर रही हूं? एक और श्रीदेवी नहीं हो सकती, इसलिए इसे रोको। इस तरह यह होगा। मैं किसी और की तरह बनने की कोशिश कर रहा था इसलिए मेरी कॉलिंग नहीं बन गई है। एक और जो अभी भी पसंदीदा बनी हुई है, वह है स्मिता पाटिल। वे दोनों कुछ और ही थीं।”

शेफाली

इसके अलावा, शेफाली ने पोर्टल को बताया कि उनके बेटों को उन पर बहुत गर्व है और उन्होंने याद किया कि कैसे उन्हें उनमें से एक से सबसे अच्छी तारीफ मिली।

दिल्ली क्राइम 2.

वक्त अभिनेत्री ने याद किया, “बाद में

दिल्ली क्राइम 2
, मुझे अपने बेटे से सबसे अच्छी तारीफ मिली। उन्होंने कहा कि आप जानते हैं कि आप आयरन मैन की तरह बन गए हैं। मैंने उनसे पूछा कि क्या ऐसा लगता है कि मैं एक सुपरवुमन की तरह हूं? उन्होंने साझा किया कि आयरन मैन को छोड़कर हर मार्वल सुपरहीरो को विभिन्न अभिनेताओं द्वारा निभाया गया है। केवल एक अभिनेता ने इसे निभाया है और आप ऐसे हो गए हैं। आपको बदला नहीं जा सकता। मैं इतना प्रभावित हुआ कि मैं इसे प्रिंट करके दीवारों पर लगाना चाहता था।”

फिल्मों की बात करें तो शेफाली शाह की लेटेस्ट रिलीज

डॉक्टर जी

शुक्रवार (14 अक्टूबर 2022) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। मेडिकल कॉमेडी में आयुष्मान खुराना और शेफाली शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

कहानी पहली बार प्रकाशित: शनिवार, अक्टूबर 15, 2022, 13:01 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *