Bigg Boss 16: Manya Singh Alleges Shalin Bhanot-Sumbul Touqeer Trying To Imitate Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill

Bigg Boss 16: Manya Singh Alleges Shalin Bhanot-Sumbul Touqeer Trying To Imitate Sidharth Shukla-Shehnaaz Gill

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-रणप्रीत कौर

|

बिग बॉस 16 इस समय भारतीय टेलीविजन पर सबसे ज्यादा चर्चित रियलिटी शो में से एक रहा है। अपार चर्चा पैदा करने के बाद, यह शो वीकेंड के दौरान ऑन एयर हुआ और प्रतियोगियों का एक दिलचस्प पहनावा लेकर आया है। कहने की जरूरत नहीं है कि प्रतियोगी अपना खेल दिखाने और लोगों का ध्यान खींचने की पूरी कोशिश कर रहे हैं। झगड़े से लेकर बॉन्ड तक, BB16 के बारे में सब कुछ सुर्खियां बटोर रहा है। इस बीच दर्शकों को शालीन भनोट और सुंबुल तौकीर खान की बढ़ती अंतरंगता से हैरानी होती है।

अनुशंसित वीडियो

बिग बॉस16; सुंबुल तौकीर फिर खाना पकाने के लिए शालिन भनोट के पास खाना? | *टीवी

मान्या सिंह ने शालिन-सुम्बुल पर सिडनाज़ी बनने की कोशिश करने का आरोप लगाया

और जब उनका समीकरण मजबूत हो रहा है, मान्या सिंह ने आरोप लगाया कि वे सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज़ गिल की नकल करने की कोशिश कर रहे हैं। सुंबुल ने दावा किया है कि सुंबुल शालिन का हाथ पकड़कर खेल में आगे बढ़ने की कोशिश कर रहा है। “आपको किसी का पल्लू, हाथ पका के आगे जाने की क्या जरूरी है। दम है तो अपने दम पर आगे बढ़ो ना। सबको यहां पर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज बनाना है। दसरे के लिए जाने के लिए भी तैयार थे। वे यह नहीं समझते हैं कि दिन के अंत में, केवल एक ही व्यक्ति शो जीतेगा”। सिद्धार्थ और शहनाज़, जिन्हें सिडनाज़ के नाम से जाना जाता है, ने बिग बॉस 13 में अपने कार्यकाल के दौरान अपने मनमोहक समीकरण से लाखों दिल जीते थे।

मान्या सिंह ने शालिन-सुम्बुल पर सिडनाज़ी बनने की कोशिश करने का आरोप लगाया

इस बीच घर में सुंबुल और शालिन एक-दूसरे की पीठ थपथपाते नजर आ रहे हैं और अपने बंधन को मजबूत करने में लगे हैं। शालिन और सुंबुल के समीकरण के बारे में आपके क्या विचार हैं? क्या आप मान्या के दावों से सहमत हैं? अब तक, प्रतियोगी एक दिलचस्प कार्य के लिए तैयार हैं जिसमें एमसी स्टेन का अब्दु रोज़िक और सुंबुल के साथ एक प्रतियोगिता होगी और शिव ठाकरे उनके संबंधित प्रबंधकों के रूप में दिखाई देंगे।

कहानी पहली बार प्रकाशित: बुधवार, 5 अक्टूबर, 2022, 16:57 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *