Anusha Dandekar Posts A Sweet Picture With Yuvraj Singh, Calls Him ‘Favourite Human’

Anusha Dandekar Posts A Sweet Picture With Yuvraj Singh, Calls Him 'Favourite Human'

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओय-गायत्री आदिराजु

|

लोकप्रिय वीडियो जॉकी, अभिनेत्री और गायिका अनुषा दांडेकर ने हाल ही में अपने करीबी दोस्त और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह से मुलाकात की। अनुषा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर उनकी मुलाकात की कुछ तस्वीरें साझा कीं। तस्वीरों में अनुषा और युवराज गर्मजोशी से गले मिलते नजर आ रहे हैं।

युवराज सिंह अनुषा दांडेकर

उसने तस्वीरें साझा कीं और अपनी पोस्ट को कैप्शन दिया, “वर्षों बाद कल रात मेरे सबसे पसंदीदा इंसानों में से एक से मुलाकात हुई! युवी, मैंने तुम्हें और तुम्हारी सुंदरी को याद किया! लंबे समय तक प्यार करो।”

युवराज सिंह ने अनुषा के पोस्ट का जवाब देते हुए लिखा, “लंबे समय से डंडे वाली।” जल्द ही, सोशल मीडिया यूजर्स फोटो पर अपने विचार व्यक्त करने के लिए कमेंट सेक्शन में आ गए। एक यूजर ने कहा, ‘आप दोनों अच्छे लग रहे हैं,’ वहीं दूसरे ने कमेंट किया, ‘दोस्त हमेशा के लिए।

युवराज सिंह अनुषा दांडेकर 1

युवराज ने हाल ही में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2022 में हिस्सा लिया था, जिसमें मैच हुए थे और वह 73 रन बनाने में सफल रहे थे। सिंह भारतीय क्रिकेट के अब तक के सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में से एक हैं। उन्होंने 2019 में अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। दूसरी ओर, अनुषा रियलिटी शो की मेजबानी करना जारी रखती हैं। अतीत में, वह जैसी फिल्मों का भी हिस्सा रही हैं

भावेश जोशी सुपरहीरो, डेल्ही बेली
दूसरों के बीच में।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *