Farah Khan Recalls Meeting A Swimsuit-Clad Gauri Khan 32 Years Ago; ‘She Was A Free Spirit’

Farah Khan Recalls Meeting A Swimsuit-Clad Gauri Khan 32 Years Ago; 'She Was A Free Spirit'

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-माधुरी वी

|

कोरियोग्राफर-कम-निर्देशक फराह खान न केवल बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान बल्कि उनकी पत्नी गौरी खान के साथ भी एक बेहतरीन समीकरण साझा करती हैं। हाल ही में जब फराह ने गौरी के चैट शो ‘ड्रीम होम्स विद गौरी खान’ के एक एपिसोड में शिरकत की, तो उन्होंने अपनी पहली मुलाकात को याद किया और बताया कि कैसे पिछले कुछ वर्षों में स्टार पत्नी बॉलीवुड और स्टारडम से प्रभावित नहीं हुई है।

फराह-खान-गौरी-खान

फराह ने खुलासा किया कि वह गौरी से शाहरुख से शादी के कुछ ही दिनों बाद के सेट पर मिली थीं

कभी हां कभी ना

और उन्होंने इसे तुरंत दोस्तों के रूप में हिट कर दिया।


मैं हूं ना

निर्देशक ने याद दिलाया, “उसकी (गौरी) शादी हो गई और शाहरुख उसे गोवा ले आए। हम इसकी शूटिंग कर रहे थे

कभी हां कभी ना
. और मैं उससे गोवा समुद्र तट पर मिला। वह एक स्वतंत्र आत्मा थी। उसने स्विमसूट और सारंग पहना हुआ था। हम सचमुच समुद्र में बंध गए। तब से ऐसा लगा कि मैं कॉलेज के कुछ पुराने दोस्तों या स्कूल के दोस्तों से मिला हूं, क्योंकि हम सब एक घर में आग की तरह मिल गए। इसलिए मैं उन्हें 1990 से जानता हूं, जो 32 साल है।”

फराह के अनुसार, गौरी की सबसे अच्छी बात यह है कि वह बिल्कुल भी नहीं बदली हैं जो कि बॉलीवुड में एक बहुत ही ‘अच्छा और दुर्लभ’ गुण है।

“गौरी के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि वह बिल्कुल भी नहीं बदली है, और यह एक बहुत अच्छी, बहुत ही दुर्लभ विशेषता है जो आपको बॉलीवुड में सफलता और पैसे और लोगों के साथ मिलती है। वह एक मध्यम वर्ग बनी हुई है। पंजाबी लड़की आज तक। मुझे लगता है कि मेरे लिए, उसके बारे में सबसे अच्छा हिस्सा है, “फिल्म निर्माता ने शो पर कहा।

फराह खान

फराह ने कहा कि गौरी बहुत अच्छा कर रही हैं और कहा कि उन्हें उस पर बहुत गर्व है।

ओम शांति ओम के निर्देशक ने कहा, “वह एक असाधारण मां है, वह एक महान पत्नी है। वह एक महान घर चलाती है। उसके बच्चे सुंदर हैं। वह सब कुछ संभालती है। मैंने उसे उसके माता-पिता, उसकी मां, उसके परिवार के साथ देखा है। वह बहुत पारिवारिक है और वह यारों का यार (दोस्तों के बीच दोस्त) है। अगर वह आपकी दोस्त है, तो वह जीवन भर के लिए आपकी दोस्त है।”

गौरी खान और शाहरुख खान की शादी को 30 साल हो चुके हैं। दंपति के तीन बच्चे हैं- बेटे आर्यन और अबराम और बेटी सुहाना।

कहानी पहली बार प्रकाशित: सोमवार, 3 अक्टूबर 2022, 16:53 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *