Vikram Vedha Day 2 Box Office Collection: Hrithik Roshan-Saif Ali Khan’s Film Sees Slight Growth

Vikram Vedha Day 2 Box Office Collection: Hrithik Roshan-Saif Ali Khan's Film Sees Slight Growth

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

बॉक्स ऑफिस

ओई-माधुरी वी

|

ऋतिक रोशन-सैफ अली खान की नव-नोयर क्राइम थ्रिलर

विक्रम वेधा

शुक्रवार (30 सितंबर) को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। समीक्षकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिलने के बावजूद, पुष्कर-गायत्री निर्देशित फिल्म ने पहले दिन कम कमाई की।

विक्रम-वेधा-दिन-2-बॉक्स-ऑफिस

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, फिल्म ने नेशनल चेन्स में अंडरपरफॉर्म किया और मास सर्किट में भी इसका परफॉर्मेंस औसत रहा। हालांकि फिल्म किसी तरह से दो अंकों में ओपनिंग करने में सफल रही, लेकिन यह ट्रेड इनसाइडर्स की उम्मीदों पर खरी नहीं उतरी।

10.58 करोड़ रुपये (नेट) की कमाई के बाद, शुरुआती रिपोर्टों से संकेत मिलता है कि फिल्म ने रिलीज के दूसरे दिन अपने कारोबार में मामूली वृद्धि देखी। Sacnilk की एक रिपोर्ट की मानें तो ऋतिक-सैफ स्टारर फिल्म ने शनिवार को करीब 12.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

कुल दो दिवसीय बॉक्स ऑफिस संग्रह अब है

23.08 करोड़ रु.

दिन 1- 10.58 करोड़ रुपये

दिन 2- 12.50 करोड़ रुपये (अनुमानित)

विक्रम वेधा
पुष्कर-गायत्री की 2017 की इसी नाम की तमिल फिल्म का आधिकारिक रीमेक है जिसमें आर माधवन और विजय सेतुपति ने प्रमुख भूमिकाओं में अभिनय किया था। जहां सैफ एक पुलिस वाले विक्रम की माधवन की भूमिका को दोहराता है, वहीं ऋतिक खूंखार गैंगस्टर वेधा की भूमिका निभाने के लिए विजय की जगह लेता है।

विक्रम-वेधा

फिल्म की रिलीज से पहले, ऋतिक रोशन ने विजय सेतुपति के साथ तुलना पर खोला था और एक मीडिया बातचीत में कहा था, “मुझे पता है कि विजय सेतुपति ने कितना आश्चर्यजनक रूप से वही भूमिका निभाई थी। मैं अपने सपनों में नहीं सोच सकता कि मैं उस स्तर को हासिल कर लूंगा। फिर भी मैंने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया है और मैंने जो किया है उससे मैं खुश हूं।”

उन्होंने यह भी साझा किया था कि विजय के शिल्प और प्रदर्शन के लिए उनकी प्रशंसा ने उन्हें प्रभावित नहीं किया जब वे हिंदी रीमेक में वेधा का किरदार निभा रहे थे।

विक्रम वेधा
एक बकवास पुलिस वाले विक्रम (सैफ अली खान) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो वेधा (ऋतिक रोशन) नामक एक कुख्यात गैंगस्टर को पकड़ने के लिए निकलता है।

कहानी पहली बार प्रकाशित: रविवार, 2 अक्टूबर 2022, 6:01 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *