Hrithik Roshan Opens Up On Reasons Behind His Decision To Play A Gangster In Vikram Vedha

Hrithik Roshan Opens Up On Reasons Behind His Decision To Play A Gangster In Vikram Vedha

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओय-गायत्री आदिराजु

|

ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी अपकमिंग थ्रिलर-एक्शन फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं

विक्रम वेधा
जिसमें सैफ अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं। रोशन तीन साल बाद सिल्वर स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। उनकी आखिरी फ्लिक 2019 में टाइगर श्रॉफ के साथ वॉर थी। सैफ और ऋतिक दोनों अपनी फिल्मों के प्रचार में व्यस्त हैं और उम्मीद है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काम करेगी।


जिंदगी ना मिलेगी दोबारा

अभिनेता ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है। स्टार ने बॉलीवुड में कदम रखा

कहो ना प्यार है

2000 में और देश में रातोंरात सनसनी बन गई। वह तब से एक कलाकार के रूप में विकसित हुआ है और अपने अभिनय और भव्य नृत्य चाल के साथ खुद को परिष्कृत किया है। ऋतिक दूसरी बार सैफ के साथ स्क्रीन साझा करेंगे, और अपने सह-कलाकार के बारे में बात करते हुए, ऋतिक ने कहा कि उनके साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव है और वह अब तक के “सर्वश्रेष्ठ सह-अभिनेता” हैं।

जूम टीवी डिजिटल के साथ एक विशेष बातचीत में, ऋतिक ने की टीम के बारे में खोला

विक्रम वेधा

और सेट पर उनकी ईमानदारी, उनके व्यावसायिकता, और सबसे महत्वपूर्ण बात, फिल्म में उनके द्वारा प्रेरित जादू के लिए उनकी प्रशंसा की। आउटलेट के साथ बातचीत के दौरान, अभिनेता ने स्क्रिप्ट के लिए हां कहने का कारण बताया और यह किस बारे में था

विक्रम वेधा

जो उसके साथ गूंजता था।

“यह फिल्म अपने आप से कुछ ऊंचा के बारे में बात कर रही थी। एक विचार है जो इसे लपेटने के बाद भी फिल्म से परे छोड़ दिया गया है। इसलिए, यह विचारोत्तेजक है फिर भी यह मनोरंजक है और यह आकर्षक है। आप जानते हैं, इसने वह गुणवत्ता भी खरीदी है जो हमारे सिंगल स्क्रीन कमर्शियल सिनेमा ऊपर है,” अभिनेता ने कहा।

उनके लिए, फिल्म “हर चीज का एक अविश्वसनीय विलय” है। उन्होंने आगे गैंगस्टर की भूमिका निभाने के पीछे के कारणों का खुलासा किया

विक्रम वेधा
. “मेरे लिए, यह लेखन का सबसे अच्छा टुकड़ा है जिस पर मैंने कभी काम किया है। बिल्कुल सर्वश्रेष्ठ। इसलिए, उनके साथ काम करना बहुत आसान था।” चूंकि यह फिल्म एक हिट तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक है, इसलिए तुलना होना तय है। अभिनेता ने उन दिनों को याद किया जब वह काम कर रहे थे

अग्निपथ
, जो अमिताभ बच्चन की फिल्म की रीमेक भी थी, और कहा कि यह ताजी हवा की सांस के रूप में निकली। उन्होंने कहा, “जब मुझे कोई चीज पसंद आती है, तो मैं उसे ले लेता हूं और अपना सब कुछ दे देता हूं।”

“मैंने अपना काम कर दिया है। मेरे नियंत्रण में केवल एक ही चीज है कि मैं अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करूं। बस इतना ही। मैं हर दिन एक प्रार्थना करता हूं: ‘जो कुछ मैं कर सकता हूं उसे बदलने के लिए मुझे साहस दें, जो बदला नहीं जा सकता उसे स्वीकार करने के लिए शांति, और अंतर जानने की अंतर्दृष्टि’। एक बार मुझे यह पता चल गया, तो मैं संतुष्ट हूं,” उन्होंने एक अन्य साक्षात्कार में कहा।

विक्रम वेधा
मूल फिल्म निर्माता जोड़ी, पुष्का-गायत्री द्वारा निर्देशित है। इसमें राधिका आप्टे, योगिता बिहानी, रोहित सराफ और शारिब हाशमी भी हैं। इस बीच, 2017 में रिलीज़ हुई मूल फिल्म में आर माधवन और विजय सेतुपति मुख्य भूमिका में थे।

ऋतिक के काम के मोर्चे पर बोलते हुए, अभिनेता को आखिरी बार 2019 में वॉर में देखा गया था और कबीर, एक एजेंट के रूप में उनके शानदार प्रदर्शन के लिए उत्साहपूर्वक प्रशंसा की गई थी। वह अगली बार फाइटर में दीपिका पादुकोण के साथ दिखाई देंगे।

विक्रम वेधा
इस शुक्रवार, 30 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

कहानी पहली बार प्रकाशित: गुरुवार, 29 सितंबर, 2022, 10:31 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *