Rashmika Madanna Celebrates Navratri With ‘Dandiya Queen’ Falguni Pathak

Rashmika Madanna Celebrates Navratri With ‘Dandiya Queen’ Falguni Pathak

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-अनिर्बान चौधरी

|

जैसे-जैसे नवरात्रि आगे बढ़ती है, देश भर के प्रशंसक किसी न किसी कार्यक्रम में अपनी पसंदीदा हस्तियों के साथ शुभ नौ दिनों का जश्न मनाने के लिए कमर कस रहे हैं। इसी तरह, मशहूर हस्तियां भी अपने दर्शकों के साथ इस कार्यक्रम का आनंद लेने के लिए उत्सुक हैं और इस पल को और समृद्ध बनाने के लिए अक्सर अन्य हस्तियों के साथ सहयोग करते हैं। ऐसे ही एक कार्यक्रम में, पुष्पा स्टार रश्मिका मदन्ना ने किसी और के साथ नहीं बल्कि खुद डांडिया रानी फाल्गुनी पाठक के साथ खुशी की रात मनाई।

रश्मिका फाल्गुनी

मंगलवार को, रश्मिका ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर साझा की जो उस अनमोल पल को याद करती है। रश्मिका ने फेस्टिव ब्लू प्रिंटेड आउटफिट में इवेंट में शिरकत की। वहीं फाल्गुनी ने मैचिंग वेस्टकोट और ब्लैक पैंट के साथ मरून शर्ट पहनी थी। मदन्ना ने तस्वीर को कैप्शन देते हुए लिखा, “मुंबई में डांडिया (रानी इमोजी) और मेरे प्यार के साथ अच्छी तरह बिताई गई एक शाम… हैप्पी नवरात्रि। (लाल दिल इमोजी, फूल इमोजी)।” उसने फाल्गुनी को तस्वीर में टैग किया, जिसने बाद में अपनी खुद की इंस्टाग्राम कहानियों में फोटो को फिर से साझा किया।

फाल्गुनी नेहा

फाल्गुनी पाठक हाल ही में नेहा कक्कड़ द्वारा अपना गाना ‘ओ सजना’ रिलीज करने के बाद से चर्चा का विषय बनी हुई है। यह नंबर फाल्गुनी की 1999 की हिट क्लासिक ‘मैंने पायल है छनकाई’ का रीमेक है। नेहा को नेटिज़न्स से गंभीर प्रतिक्रिया मिली और कठोर आलोचना का सामना करना पड़ा। उनमें से फाल्गुनी थीं, जिन्होंने प्रशंसकों की पोस्ट को फिर से साझा किया और एक साक्षात्कार में कहा कि गीत में मूल की ‘सादगी’ और ‘मासूमियत’ का अभाव था।

रश्मिका अलविदा

वहीं रश्मिका मदन्ना इन दिनों अपनी पहली हिंदी फिल्म गुडबाय के प्रमोशन में बिजी हैं. फिल्म में रश्मिका अमिताभ बच्चन, नीना गुप्ता, पावेल गुलाटी और सुनील ग्रोवर के साथ अभिनय कर रही हैं। विकास बहल द्वारा निर्देशित, फिल्म बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा सह-निर्मित थी।

कहानी पहली बार प्रकाशित: बुधवार, 28 सितंबर, 2022, 13:26 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *