Akshay Kumar Unveils The First Look Of Ram Setu; Reveals Release Date

Ram Setu 1

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-अनिर्बान चौधरी

|

अक्षय कुमार की

राम सेतु

2020 में इसकी घोषणा के बाद से ही डिजिटल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है। नेटिज़न्स काफी लंबे समय से फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। खैर, इंतजार आखिरकार खत्म होने वाला है क्योंकि अक्षय ने आज अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म का टीजर जारी किया।

राम सेतु 1

अक्षय ने आज सुबह इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म का पहला पोस्टर साझा किया। पोस्टर में अक्षय को फिल्म के कुछ स्टिल्स दिखाते हुए पोस्टर बैकग्राउंड के साथ एक इंटेंस लुक के साथ देखा जा सकता है। अक्षय ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “जुडिय़े हमारे साथ और बनिए इस रोमांचक सफर का हिसा….राम सेतु की दुनिया भर में पहली झलक, आज दोपहर 12 बजे (इस रोमांचक यात्रा का हिस्सा बनने के लिए हमसे जुड़ें… .राम सेतु का पहला लुक, आज दोपहर दुनिया भर में जारी किया जाएगा। क्या आप पूरी तरह तैयार हैं? #राम सेतु। 25 अक्टूबर। केवल दुनिया भर के सिनेमाघरों में।”

राम सेतु पोस्टर

दोपहर के समय अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म का टीजर जारी किया। इसमें, अक्षय को अज्ञात खतरों से सेतु के विनाश की रक्षा के लिए अपनी खोज में प्राणपोषक कार्यों और पीछा दृश्यों में भाग लेते देखा जा सकता है। इस खोज में उनके साथ जुड़ रही हैं जैकलीन फर्नांडीस और

गोडसे

स्टार सत्य देव। ट्रेलर पोस्ट करने के साथ, अक्षय ने टिप्पणी की, “राम सेतु की पहली झलक (फर्स्ट लुक)…सिर्फ आपके लिए। इसे बहुत प्यार से बनाया है, आशा है आपको पसंद आएगा। बताना जरूर।”

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के निर्माता दर्शकों को राम सेतु की दुनिया से परिचित कराने के लिए एक ऑडियो-विजुअल यूनिट का अनावरण करेंगे। साहसिक काम।

विक्रम मल्होत्रा ​​द्वारा निर्मित और अभिषेक शर्मा द्वारा निर्देशित,

राम सेतु

अक्षय कुमार के साथ जैकलीन फर्नांडीज और नुसरत भरुचा भी नजर आएंगी। फिल्म की मुख्य फोटोग्राफी मार्च 2021 को शुरू हुई, लेकिन महामारी के कारण इसकी शूटिंग में देरी हुई। फिल्मांकन बाद में अक्टूबर 2021 में फिर से शुरू हुआ और अंत में जनवरी 2022 में पूरा हुआ। राम सेतु अब 25 अक्टूबर 2022 को दुनिया भर में रिलीज होने के लिए तैयार है।

वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें

कहानी पहली बार प्रकाशित: सोमवार, 26 सितंबर, 2022, 12:56 [IST]



[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *