Brahmastra: Mouni Roy Reveals If She Will Return As Junoon For Parts 2 And 3

Brahmastra: Mouni Roy Reveals If She Will Return As Junoon For Parts 2 And 3

[ad_1]

ब्रेडक्रंब

बॉलीवुड

ओय-गायत्री आदिराजु

|

अभिनेत्री मौनी रॉय, जो भारतीय घरों में एक लोकप्रिय चेहरा हैं, वर्तमान में ब्रह्मास्त्र में जूनून के रूप में अपनी भूमिका के लिए बड़े पैमाने पर प्यार और प्रशंसा का आनंद ले रही हैं। अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फंतासी साहसिक त्रयी की पहली किस्त 9 सितंबर को सिनेमाघरों में खुली और समीक्षकों और दर्शकों से समान रूप से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। लेकिन मौनी ही थीं जिनकी अदाकारी सबसे काबिले तारीफ थी। ब्रह्मास्त्र: भाग एक – शिवा में रणबीर कपूर भी मुख्य पात्र के रूप में हैं, और आलिया भट्ट फिल्म में मुख्य भूमिका में हैं।

जूनून के रूप में मौनी रॉय

दूसरी ओर, मौनी ने मुख्य प्रतिपक्षी, जूनून की भूमिका निभाई है, और हर कोई यह जानने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है कि क्या अभिनेत्री फिल्म के अगले दो हिस्सों में दिखाई देगी। हाल ही में, इंडिया टुडे के साथ एक इंटरेक्टिव चैट में, रॉय ने ब्रह्मास्त्र पार्ट 2 और 3 में जूनून की भूमिका को फिर से करने के बारे में बात की। यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिल्म की अगली किस्त में होंगी, अभिनेत्री ने कहा कि वह अभी तक नहीं जानती हैं।

अभिनेत्री ने कहा, “मुझे आशा है कि मैं ऐसा करती हूं। मैं इसे प्रकट कर रही हूं। लेकिन ईमानदारी से कहूं तो मुझे नहीं पता। मेरे दिल पर हाथ रखे, मैं वास्तव में नहीं जानती। अयान से मुझे वापस लाने के लिए कहो।”

इससे पहले, एक अन्य साक्षात्कार में, मौनी ने कहा था कि जब उन्हें फिल्म की पेशकश की गई थी, तब उनकी एक छोटी भूमिका थी। हालांकि, बाद में, फिल्म के निर्माण के दौरान, उनका चरित्र मुख्य प्रतिपक्षी बन गया। यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि अयान ने टीवी श्रृंखला नागिन में उसे देखने के बाद अभिनेत्री को जूनून की भूमिका के लिए कास्ट किया, जिसमें उसने जूनून के समान भूमिका निभाई।

मौनी रॉय ब्रह्मास्त्र में जूनून के रूप में

ब्रह्मास्त्र की बात करें तो फिल्म को बनने में पांच साल लगे और हाल ही में अयान मुखर्जी ने खुलासा किया कि फिल्म के दूसरे भाग को रिलीज होने में 2 से 3 साल और लगेंगे। उन्होंने यह भी बताया कि निर्माता जल्द ही घोषणा करेंगे कि आने वाले सीक्वल में कौन से अभिनेता देव और अमृता के किरदार निभाएंगे। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बॉलीवुड पावर कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण, अयान के साथ मिलकर देव और अमृता की भूमिका निभाएंगे। वहीं, कुछ अन्य रिपोर्टों में कहा गया है कि शाहरुख खान के वैज्ञानिक चरित्र के बारे में ब्रह्मास्त्र का एक स्पिनऑफ पहले से ही काम कर रहा है।

पहली बार प्रकाशित हुई कहानी: शनिवार, 24 सितंबर, 2022, 13:38 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *