Ayesha Jhulka Says She Won’t Play Salman Khan’s Mother Or Bhabhi On Screen Now; Here’s The Reason Why!

Ayesha Jhulka Says She Won't Play Salman Khan's Mother Or Bhabhi On Screen Now; Here's The Reason Why!

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-माधुरी वी

|

लंबे समय तक मार्की से दूर रहने के बाद, आयशा जुल्का, जिन्हें ‘पहला नशा’ गर्ल के नाम से जाना जाता है, ने हाल ही में अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ से वापसी की है।

गुप्त

जूही चावला, सोहा अली खान, कृतिका कामरा और करिश्मा तन्ना की सह-कलाकार।

आयशा-सलमान-माँ-भाभी

इंडियन एक्सप्रेस के साथ एक साक्षात्कार में,

खिलाड़ी

अभिनेत्री से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि पिछले कुछ वर्षों में उद्योग में महिलाओं के लिए चीजें बदल गई हैं। इसके जवाब में आयशा ने कहा कि उन्हें लगता है कि बदलाव बहुत मजबूती से सामने आया है। उन्होंने कहा कि उन्हें अब स्क्रीन पर सलमान खान या उनके किसी अन्य सह-कलाकार की मां या भाभी की भूमिका निभाने में अजीब लगेगा।

“मुझे नहीं पता (लेकिन) मुझे बहुत अजीब लगेगा अगर मैंने सलमान (खान) या मेरे किसी सह-अभिनेता के साथ काम किया और अचानक मुझे उनकी भाभी या माँ की भूमिका निभानी पड़े। मुझे नहीं पता, मैं बस मानसिक रूप से… तो मैं इसे नहीं करना चाहूंगा। लेकिन अगर कोई चरित्र है जो मजबूत, आश्वस्त और लेखक समर्थित है, तो मैं निश्चित रूप से इसे करूंगा। तब मैं इसके बारे में नहीं सोचूंगा। इसलिए, यह एक सुंदर बदलाव है और मैं और बेहतर भूमिकाएं करने के लिए उत्सुक हूं,” आयशा ने प्रकाशन को बताया।

आयशा

आयशा जुल्का ने 1991 की फिल्म में सलमान खान की प्रेमिका की भूमिका निभाई थी

कुर्बानी
.

इसी साक्षात्कार में,

जो जीता वही सिकंदर

अभिनेत्री ने यह भी खुलासा किया कि उन्हें बहुत सारे टेलीविजन प्रस्ताव मिल रहे थे लेकिन उन्होंने उनमें से कोई भी नहीं लिया। उसी के पीछे का कारण बताते हुए, आयशा ने स्पष्ट किया कि उनके पास माध्यम के खिलाफ कुछ भी नहीं था और उन्होंने खुलासा किया कि वह उन कई घंटों तक काम नहीं करना चाहती थीं। उसने यह भी कहा कि वह अपने काम के बारे में यांत्रिक महसूस नहीं करना चाहती थी।

पहली बार प्रकाशित हुई कहानी: शनिवार, 24 सितंबर, 2022, 11:12 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *