Virat Kohli Praises Anushka Sharma’s Dedication For Chakda ‘Xpress

Virat Kohli Praises Anushka Sharma’s Dedication For Chakda ‘Xpress

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-अनिर्बान चौधरी

|

बाद में

शून्य
अनुष्का शर्मा आखिरकार चार साल के अंतराल के बाद स्पोर्ट्स ड्रामा में वापसी करने के लिए तैयार हैं

चकड़ा एक्सप्रेस।

फिल्म में शर्मा भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की भूमिका निभाएंगे। जहां उनकी कड़ी मेहनत और भूमिका के प्रति समर्पण उनके सोशल मीडिया पर पर्दे के पीछे की तस्वीरों और रीलों में दिखाई दे रहा है, वहीं उनके पति विराट कोहली ने कहा कि उनके लिए उनकी ट्रेन को देखने के बाद उनके लिए उनका सम्मान असीम हो गया।

अनुष्का झूला

हाल ही के एपिसोड में

सड़क पर एफटीबी
, साक्षात्कारकर्ता ने व्यंग्यात्मक रूप से पति और पत्नी के बीच भूमिका के उलट होने पर टिप्पणी की। उन्होंने मजाक में कहा कि विराट जहां विज्ञापनों के लिए अभिनय कर रहे हैं, वहीं अनुष्का क्रिकेट खेलने में व्यस्त हैं। कोहली ने हंसते हुए कहा कि भले ही उन्हें यह प्रक्रिया चुनौतीपूर्ण लग रही है, लेकिन वह इसे खूबसूरती से ले रही हैं और अच्छी तैयारी कर रही हैं। उन्होंने कहा, “इस स्तर पर अपने जीवन में पहली बार गेंदबाजी करना सीखना कुछ ऐसा है जिसे लोग समझ नहीं सकते कि यह कितना मुश्किल है…”

अनुष्का शर्मा विराट कोहली

विराट ने कहा कि अनुष्का से मिलने और सेट पर देखने से पहले उनकी फिल्में बनाने की धारणा काफी अलग थी। उन्होंने महसूस किया कि वास्तव में फिल्म को संकलित करने और उस स्थान और चरित्र में रहने के लिए क्या करना पड़ता है। “जब मैंने पर्दे के पीछे देखा, तो जिस तरह की मेहनत लगती है, मैं ऐसा था, ‘बॉस, सलाम, सम्मान।'” कोहली ने दावा किया कि कोई उस स्तर का अभिनेता तभी हो सकता है जब वे इसके बारे में पागल हों। उन्होंने कहा कि वह कल्पना भी नहीं कर सकते कि 18-20 घंटे तक सीधे रीटेक और रीटेक के साथ शूटिंग करते हैं, खासकर कठिन परिस्थितियों में शूटिंग के दौरान। “यह बहुत प्रेरणादायक है,” उन्होंने कहा।

विराट ने मजाक में यह भी कहा कि वह आभारी हैं कि अनुष्का ने भूमिका के लिए उनसे कोई गेंदबाजी सबक नहीं लिया और चुटकी ली, “मैं शायद खेल के इतिहास में सबसे खराब गेंदबाज हूं।”

में

चकड़ा एक्सप्रेस,

अनुष्का निर्देशक प्रोसित रॉय के साथ काम कर रही हैं, जिनके साथ वह पहले भी काम कर चुकी हैं

परी।

फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

कहानी पहली बार प्रकाशित: बुधवार, 21 सितंबर, 2022, 13:08 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *