Doctor G Trailer: Ayushmann Khurrana’s Struggle As A Male Gynaecologist Will Leave You In Splits

Doctor G Trailer: Ayushmann Khurrana's Struggle As A Male Gynaecologist Will Leave You In Splits

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-फिल्मीबीट डेस्क

|

जब से आयुष्मान खुराना ने शूजीत सरकार की 2012 की फिल्म से अभिनय की शुरुआत की

विक्की डोनर
, अभिनेता को ‘अपरंपरागत’ स्क्रिप्ट चुनने के लिए जाना जाता है। इस सूची में अब एक और जोड़ना है अनुभूति कश्यप की आगामी मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा

डॉक्टर जी
.

आयुष्मान-डॉक्टर-जी-ट्रेलर

इसके दिलचस्प पोस्टर के बाद जनता के बीच इसके बारे में बात करने के बाद, फिल्म के निर्माताओं ने आज ट्रेलर जारी कर दिया।

डॉक्टर जी

आयुष्मान ने अपने करियर में पहली बार स्त्री रोग विशेषज्ञ की भूमिका निभाई है।

ट्रेलर यह सब कहता है

डॉक्टर जी

दर्शकों को एक आशावादी हड्डी रोग विशेषज्ञ की दिलचस्प और मजेदार यात्रा के माध्यम से ले जाएगा, जो स्त्री रोग विशेषज्ञ बन जाता है और संघर्षों का सामना करता है जो महिलाओं से भरी कक्षा में एकमात्र पुरुष चिकित्सक है। एक पुरुष कैसे एक महिला की दुनिया में अपना रास्ता तय करता है, इसके कथानक के साथ, यह हाई-ऑन-कॉमेडी ड्रामा एक दिलचस्प विषय को हल्के-फुल्के तरीके से उजागर करता है।

जहां आयुष्मान खुराना ने अपने एक दशक के करियर में कई वर्जित विषयों को बड़े पर्दे पर लाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है,

डॉक्टर जी

एक ताजा और विनोदी ट्रेलर के साथ लिफाफे को आगे बढ़ाता है, जो उसे पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाता है जो दर्शकों का मनोरंजन करने की गारंटी देता है क्योंकि वह अपने प्रोफेसरों और साथी सहपाठियों के साथ अपने जीवन को नेविगेट करता है।

इस बार अभिनेता के साथ पावरहाउस परफॉर्मर शेफाली शाह, मेडिकल कॉलेज की समन्वयक, रकुल प्रीत सिंह, जो फिल्म में उनके वरिष्ठ की भूमिका निभा रही हैं, और शीबा चड्ढा उनकी मां की भूमिका निभा रही हैं और जो दिलचस्प है वह है बीच साझा की गई गतिशीलता स्थितिजन्य कॉमेडी और शीर्ष प्रदर्शन के साथ कलाकारों की टुकड़ी।

जंगली पिक्चर्स की सीईओ अमृता पांडे ने कहा,डॉक्टर जी
एक स्क्रिप्ट थी जो जंगली पिक्चर्स स्लेट में इतनी अच्छी तरह फिट बैठती है, और हमें उम्मीद है कि यह अव्यवस्था तोड़ने वाला ट्रेलर दर्शकों को सिनेमाघरों में इस कैंपस कॉमेडी-ड्रामा का अनुभव कराएगा। अनुभूति, लेखक, क्रू और आयुष्मान खुराना, शेफाली शाह और रकुल प्रीत की पावरहाउस प्रतिभा ने इस कहानी को इतनी अच्छी तरह से जीवंत किया है।”

आयुष्मान

निर्देशक अनुभूति कश्यप कहते हैं, “डॉक्टर जी
एक आने वाले दौर की कॉमेडी ड्रामा है जिसे मेडिकल कैंपस में सेट किया गया है और एक पुरुष स्त्री रोग विशेषज्ञ पर एक आकर्षक और प्रफुल्लित करने वाला नज़र है जो अन्यथा महिला-प्रधान दुनिया में जीवित है। आयुष्मान खुराना ने डॉक्टर उदय गुप्ता की भूमिका निभाते हुए एक अद्भुत काम किया है। उन्होंने शेफाली शाह और रकुल प्रीत सिंह के साथ, अपनी व्यक्तिगत भूमिकाओं में इतना कुछ लाया है कि इन पात्रों और स्थितियों से संबंधित हो सकता है। फिल्म कॉमेडी में घिरे उनके व्यक्तिगत और पेशेवर जीवन में लैंगिक रूढ़ियों को संबोधित करती है और यह कुछ ऐसा है जो युवा-भारत को पसंद आएगा।”

सुमित सक्सेना, सौरभ भारत, विशाल वाघ और अनुभूति कश्यप द्वारा लिखित,

डॉक्टर जी

14 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

डॉक्टर जी का ट्रेलर देखें

पहली बार प्रकाशित कहानी: मंगलवार, 20 सितंबर, 2022, 13:50 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *