Harsh Varrdhan Kapoor’s Abhinav Bindra Biopic To Finally Go On Floors!

Harsh Varrdhan Kapoor’s Abhinav Bindra Biopic To Finally Go On Floors!

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-अनिर्बान चौधरी

|

सितंबर 2017 में, हर्षवर्धन कपूर ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की कि वह ओलंपिक स्वर्ण पदक विजेता अभिनव बिंद्रा की बायोपिक में अगली बार दिखाई देंगे। हालांकि, किसी को नहीं पता था कि फ्लोर पर जाने से पहले फिल्म को कितनी मुश्किलों का सामना करना पड़ेगा!

कठोर-वर्धन-कपूर-ऑन-अभिनव-बिंद्रा-बायोपिक

6 वर्षों में, फिल्म का निर्माण शुरू किया गया था और महामारी के कारण रुका हुआ था, फिर से शुरू हुआ, और बाद में इसे बंद करने की भी अफवाह उड़ी। इस बीच, हर्षवर्धन जैसी फिल्मों में दिखाई दिए

रे
,

एके बनाम एके
तथा

थार
.

खैर, इंतजार खत्म हुआ क्योंकि आखिरकार हमारे पास बायोपिक पर एक अपडेट है; वो भी खुद हर्षवर्धन से!

ईटाइम्स के साथ बातचीत में, अभिनेता ने उसी पर बीन्स बिखेरी और साझा किया, “हम निश्चित रूप से इसे बनाने और अगले साल की शुरुआत में फिल्म की शूटिंग करने की कोशिश कर रहे हैं।” भूमिका के लिए अपनी तैयारी के बारे में बात करते हुए, कपूर ने कहा कि फिल्म के शूटिंग फ्लोर पर आने से पहले उन्हें खेल में पूरी तरह से तैयारी करने की जरूरत है।

“कहानी 15-20 साल की समयावधि में होती है। इसलिए विस्तार पर ध्यान, उत्पादन मूल्य, आदि सभी को सही होने की जरूरत है,”

थार

अभिनेता जोड़ा।

कठोर-वर्धन-कपूर

हर्षवर्धन ने आगे कहा, “आपको पूरी तरह से आश्वस्त व्यक्ति बनना होगा और यह सुनिश्चित करना होगा कि फिल्म के सफल होने के लिए इस परियोजना से जुड़ी हर चीज और हर कोई पूरी तरह से संरेखित हो।”

बायोपिक बिंद्रा की आत्मकथा, ए शॉट एट हिस्ट्री: माई ऑब्सेसिव जर्नी टू ओलंपिक गोल्ड पर आधारित है। दर्शकों को हर्षवर्धन और अनिल कपूर को एक बार फिर साथ काम करते देखने को मिलेगा

थार
, जो इस साल की शुरुआत में नेटफ्लिक्स पर रिलीज़ हुई थी। फिल्म के निर्माता होने के साथ-साथ कपूर सीनियर फिल्म में अभिनव के पिता की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

कहानी पहली बार प्रकाशित: मंगलवार, सितंबर 13, 2022, 17:33 [IST]

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *