Ranbir Kapoor Reacts To Brahmastra’s Impressive Advance Booking At Box Office; ‘Cannot Take These Figures..’

Ranbir Kapoor Reacts To Brahmastra's Impressive Advance Booking At Box Office; 'Cannot Take These Figures..'

[ad_1]

ब्रेडक्रंब ब्रेडक्रंब

समाचार

ओई-माधुरी वी

|

लंबे इंतजार के बाद रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की फंतासी एडवेंचर ब्रह्मास्त्र आज (9 सितंबर, 2022) सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इस अयान मुखर्जी-निर्देशन को लेकर सभी उत्साह के बीच, उन्नत बुकिंग संख्या काफी आशाजनक लग रही थी।

रणबीर-कपूर-अग्रिम-बुकिंग-ब्रह्मास्त्र

कुछ व्यापार विश्लेषकों ने यह भी भविष्यवाणी की थी कि

ब्रह्मास्त्र

हिंदी फिल्मों के लिए महामारी के दौर के रिकॉर्ड को तोड़ देगा। मीडिया में ऐसी खबरें चल रही थीं कि ब्रह्मास्त्र की टिकट बिक्री ने आरआरआर (हिंदी) और जैसी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है।

भूल भुलैया 2
कुछ नाम है।

हालाँकि, रणबीर कपूर ब्रह्मास्त्र के ठोस उन्नत बुकिंग आंकड़ों से बहुत अधिक प्रभावित नहीं हैं। हाल ही में, दिल्ली में फिल्म के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस में, जब रणबीर से पूछा गया कि फिल्म के लिए अच्छी अग्रिम बुकिंग संख्या देखकर उन्हें कैसा लगा और क्या यह उद्योग की किस्मत को बदल देगा, जो बॉक्स ऑफिस पर सूखा है।


शमशेरा

अभिनेता ने कहा, “हम इन आंकड़ों और सभी को गंभीरता से नहीं ले सकते क्योंकि जब तक दर्शक फिल्म नहीं देखते हैं, तब तक खेल शुरू नहीं होता है। फिल्म दर्शकों के लिए बनाई गई है। मुझे लगता है कि शुक्रवार को हमें पता चल जाएगा कि हम कहां हैं। हैं, कितने पानी के अंदर हैं (हम कितना अच्छा करेंगे)। लेकिन भावना, निश्चित रूप से, सकारात्मक है। हम शाहरुख खान के रूप में आए हैं

दिलवाले ले जाएंगे
, आपसे पूछते हुए, ‘आओ हमारी फिल्म देखें!’ बस इतना ही।”

हालांकि, उन्होंने कहा कि उनकी अभिनेत्री-पत्नी और सह-कलाकार आलिया भट्ट नंबर गेम में बहुत अधिक हैं और यहां तक ​​​​कि उन्हें एक व्यापार विश्लेषक भी कहा जाता है। कपूर ने कहा कि बॉक्स ऑफिस पर वह सब कुछ नोट कर रही हैं।

रणबीर-अलिया

रणबीर ने संवाददाताओं से कहा कि वह भाग्यशाली हैं कि उन्होंने आलिया और फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी के साथ फिल्म की रिलीज से पहले के आखिरी कुछ तनावपूर्ण दिन बिताए।

“लेकिन वास्तव में, हमें हमारा दोस्त अयान कल ही मिला है। कल तक, वह फिल्म पर काम कर रहा था। हम हमेशा इस साझा अनुभव को एक साथ बिताना चाहते थे, इन दिनों को एक साथ बिताना चाहते थे, हर भावना को महसूस करना चाहते थे। तो हाँ, यह एक बहुत ही रोमांचक समय है, “अभिनेता ने कार्यक्रम में कहा।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा,

ब्रह्मास्त्र

अमिताभ बच्चन और मौनी रॉय भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। इस बड़े बजट के तमाशे में बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान और तेलुगु स्टार नागार्जुन अक्किनेनी ने कैमियो किया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *